Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

सौतेले भाई से एक्ट्रेस ने रचाई शादी, इंडस्ट्री छोड़ अब एडल्ट वेबसाइड से कर रहीं मोटी कमाई

Actress who Married Her Stepbrother: आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है, जिसने एक साल पहले अपने सौतेल भाई से शादी की थी। शादी के बाद उसने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी थी और आज वो गंदे वीडियो बनकर करोड़ों नोट छाप रही हैं।

Scarlet Vas

Actress who Married Her Stepbrother: दुनिया में कुछ रिश्ते सबसे पवित्र माने जाते हैं, उनमें मां-बेटे, बाप-बेटी और भाई-बहन का रिश्ता है। अगर कोई किसी को अपनी बहन या भाई मान लेता है, तो फिर मरते दम तक उस रिश्ते को निभाते हैं। मगर आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसनें अपने भाई से शादी करके हर किसी को चौंका दिया था। शादी के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ दी थी और आज वो गंदे वीडियो बनाकर जमकर नोट छाप रही हैं।

सौतेले भाई से रचाई शादी

एक साल पहले एक्ट्रेस ने अपने सौतेले भाई से शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हंगामा मचा डाला था। हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं, वो अपने टीवी सीरियल में निभाए किरदार ‘मिष्टी शर्मा’ के नाम से लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस स्कारलेट वास ने टीवी शो ‘नेबर्स’ से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। मगर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय वो पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं।

यह भी पढ़ें:पाई-पाई को मोहताज हुए मशहूर फिल्म निर्माता, 250 करोड़ रुपये का कर्ज, बेचना पड़ा ऑफिस! बेटा-बहू जाने-माने स्टार्स

शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री

स्कारलेट वास ने अपने सौतेले भाई टायो रिक्की से प्यारो हो गया था और दोनों ने अपने प्यार को रिश्ते का नाम दे दिया। इन दोनों सौतेले भाई-बहन की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था और लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। सौतेले भाई से शादी के बाद एक्ट्रेस स्कारलेट  ने फिल्मी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। स्कारलेट की सोशल मीडिया पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और टायो के 50 लाख फॉलोवर्स हैं।

क्यों छोड़ा सिनेमा जगत

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि स्कारलेट ने टीवी इंडस्ट्री इसलिए छोड़ा था। क्योंकि उसे डर्टी वेबसाइट पर वीडियो बनाना था। आज स्कारलेट और टायो दोनों ही अपने गंदे-गंदे वीडियो बनाकर ओनली फैंस पर शेयर करते हैं और एक्ट्रेस इसके जरिए करोड़ों में नोट छाप रही हैं। टायो और स्कारलेट सोशल मीडिया पर अपनी किस करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: हिना खान के सपने को ब्रेस्ट कैंसर ने नहीं इस बीमारी ने किया था चकनाचूर, नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

First published on: Jun 29, 2024 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.