Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

बिजनेस नहीं; ये जॉब करती हैं Nita Ambani की छोटी बहन? भांजे के संगीत में स्पोर्ट्स शूज से लूट ले गईं लाइमलाइट

Nita Ambani Sister Mamta Dalal: मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। मगर उनकी छोटी बहन उसने काफी अलग हैं। उन्हें हाल ही में भांजे अनंत और राधिका के संगीत में अपनी मां के साथ स्पॉट किया था।

Edited By : Priyanka | Updated: Jul 7, 2024 18:36
Share :
Nita Ambani

Nita Ambani Sister Mamta Dalal: अंबानी परिवार में जब भी कोई फंक्शन होता है, तो फिल्मी सितारों का मेला लग जाता है। सेलेब्स एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर पहुंचते हैं। ऐसे में हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की संगीत नाइट भी सितारों से सजी रही। मगर संगीत नाइट में एक नीता अंबानी की छोटी बहन ने सारी लाइमलाइट लूट ली। जी हां अपने भांजे अनंत के संगीत में उनकी मौसी ममता दलाल भी पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने खूबसूरत डिजाइनर लहंगा पहना था, मगर उसके साथ वो स्पोर्ट्स शूज पहनकर आई थीं। चलिए बताते हैं कि नीता अंबानी की छोटी बहन ममता क्या करती हैं।

क्या करती हैं ममता दलाल?

मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। मगर उनकी छोटी बहन उसने काफी अलग हैं, वो पेशे से एक टीचर हैं और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाती हैं। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वो मैनेजमेंट कमेटी के तौर पर भी काम करती हैं। जहां नीता अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं, उनके उलट ममता को बिल्कुल भी चकाचौंध में रहना पसंद नहीं है। वो ज्यादातर अपनी मां के साथ ही स्पॉट होती हैं और अनंत-राधिका के संगीत में भी वो अपनी मां के साथ पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: ‘भाभी अच्छी लगती है कहा, तुमने तो 7 दिन में शादी कर ली थी’, अरमान मलिक पर भड़की अंजलि अरोड़ा

First published on: Jul 07, 2024 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.