Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

भीड़ ने बिगाड़ा Elvish Yadav का ‘सिस्टम’, पिटते-पिटते बचे Bigg Boss OTT विनर

Elvish Yadav Viral Video: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद इंटरनेट पर माहौल काफी गरमाया हो गया है। एल्विश के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में […]

Bigg Boss ott 2 winner elvish yadav raghav sharma viral video youtuber almost beaten by mob

Elvish Yadav Viral Video: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद इंटरनेट पर माहौल काफी गरमाया हो गया है। एल्विश के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma के मां बनने की अफवाहों के बीच अचानक भारत लौटे विराट कोहली, यूजर्स बोले-लिटिल चैंप्स…

भीड़ ने की एल्विश संग बदतमीजी (Elvish Yadav Viral Video)

एल्विश यादव का जो वीडियो सामने आया है। उसमें भीड़ में उनके साथ बदतमीजी की जा रही है। यूट्यूबर वो वैष्णो देवी आए हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया (Elvish Yadav Viral Video) पर पोस्ट शेयर कर दी थी। एल्विश और उनके मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर दोस्त राघव शर्मा (Raghav Sharma) सड़क से गुजर रहे हैं और उनके आस-पास काफी भीड़ है। इतना ही नहीं एक शख्स राघव शर्मा को गुस्से में घसीटते हुए भी दिखाई दे रहा है।

यहां देखें वीडियो-

एल्विश को हुई टेंशन

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भीड़ में एक आदमी राघव का कॉलर पकड़कर खींचता दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही उनके साथ बदतमीजी की जा रही है। इस बीच एल्विश टेंशन में दिखाई दिए, लेकिन जैसे ही मामले ने तूल पकड़ी तब कुछ लोग उन्हें साइड में ले गए और उनका दोस्त अकेले ही उस आदमी के गुस्से का सामना करता रहा। इस दौरान राघव शर्मा के चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है। उनके साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया है वो वाकई खौफनाक है। हालांकि, अभी तक इस झगड़े की वजह सामने नहीं आई है। ये लड़ाई किस बात पर शुरू हुई है ये जानकारी तो सिर्फ एल्विश और उनके दोस्त ही दे सकते हैं। मगर अब ये वीडियो फैंस की टेंशन बढ़ा रहा है।

ट्रोल्स ने लगाई एल्विश की क्लास

एक ओर एल्विश यादव के फैंस उनको लेकर काफी चिंता में हैं। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर लिखा, ‘सिस्टम का क्या हाल कर दिया।’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘सिस्टम आर्मी का सारा सिस्टम धरा के धरा रह गया।’ एक-दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एल्विश यादव भाई ये तेरा गुड़गांव नहीं है ये जम्मू है, ये अच्छे-अच्छों का सिस्टम बिगाड़ देते हैं।’ तो किसी ने लिखा, ‘सिस्टम हैंग हो गया एल्विश का, दूसरों को धमकी देने वाला खुद हैंग हो के भाग गया डरपोक।’

First published on: Dec 22, 2023 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.