---विज्ञापन---

अचानक सुपरस्टार Ajith Kumar को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, ब्रेन सर्जरी होने पर मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी

Ajith Kumar Hospitalised: साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार को अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर के मैनेजर ने उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

Ajith Kumar Hospitalised
Ajith Kumar Hospitalised

Ajith Kumar Hospitalised: साउथ सुपरस्टार अजित कुमार को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस न्यूज के सामने आते ही कॉलीवुड वर्ल्ड के पॉपुलर एक्टर के फैंस परेशान हो गए हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि अजित कुमार की ब्रेन सर्जरी हुई है, अब एक्टर के मैनेजर ने खुद सामने आकर उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट साझा किया है।

अजीत कुमार की बिगड़ी तबीयत

साउथ सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर अजित कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की उनके मैनेजर ने पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने उनकी ब्रेन सर्जरी की खबरों को झूठा करार दिया है। मैनेजर ने सर्जरी की खबरों का खंडन करते हुए एक्टर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की असली वजह का भी खुलासा किया है।

क्यों अस्पताल में भर्ती हैं एक्टर

सुपरस्टार अजित कुमार के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, ‘ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन की खबर सच नहीं है। वो रूटीन चेकअप के लिए अस्‍पताल गए थे। वहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि उनके कान के नीचे की नसें कमजोर हैं। आधे घंटे के अंदर ही इसका इलाज पूरा कर लिया गया।’

कब डिस्चार्ज होंगे अजित

अजित के स्वास्थ्य के बारे में बताते हुए उनके मैनेजर ने आगे कहा, ‘अब एक्टर को जनरल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। एक्टर की हालात में अब पहले से सुधार है और उन्हें शुक्रवार और शनिवार तक हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी।’ उनके हेल्थ अपडेट के बारे में जानकर सुपरस्टार्स के लाखों फैंस ने राहत की सांस ली। साउथ में धनुष और प्रभास की तरह ही अजीत कुमार की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है।

अजित कुमार का वर्क फ्रंट

अजित कुमार साउथ सिनेमा का पॉपुलर नाम है और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। एक्टर की फिल्मों को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। फिलहाल अजित कुमार मगिज थिरुमेनी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘विदा मुयारची’ की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अस्पताल से छुट्टी होने के बाद वो एक बार फिर फिल्म के सेट पर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Maharani Season 3 Review: राजनीति की पक्की खिलाड़ी बनकर लौंटी ‘महारानी’

First published on: Mar 08, 2024 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.