---विज्ञापन---

Bigg Boss की पॉपुलर कंटेस्टेंट Manisha Rani की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

Manisha Rani Hospitalized: मनीषा रानी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Manisha Rani Hospitalized
Manisha Rani Hospitalized

Manisha Rani Hospitalized: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मनीषा की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल से उनकी फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वो बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उनकी सेहत के बारे में जानकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के शो से मनीषा ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। मनीषा रानी इन दिनों ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही हैं और ज्यादा रिहर्सल करने की वजह से ही उनकी तबीयत बिगड़ी है।

हॉस्पिटल में एडमिड हुईं मनीषा (Manisha Rani Hospitalized)

Manisha Rani Hospitalized

मनीषा रानी अस्पताल में भर्ती

मनीषा रानी (Manisha Rani) की अस्पताल के बेड पर लेटे हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी फोटो देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बिहार की मनीषा रानी ने कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने गेम और अभिषेक मल्हान संग अपनी दोस्ती से हर किसी को अपना फैन बना लिया था।

फिजिकल स्ट्रेंथ हुई कमजोर (Manisha Rani Hospitalized)

वायरल हो रही मनीषा की फोटो पर कैप्शन में लिखा है, ‘आपके हर दिन के स्ट्रगल के बारे में पता है। आप झलक दिखला जा में अपना बेस्ट दे रही हैं। आपकी फिजिकल स्ट्रेंथ बहुत कमजोर है। लेकिन हमें पता है कि आप जल्दी चमकेंगी, क्योंकि मैंने 12-15 घंटे रिहर्सल के दौरान आपकी मेहनत देखी है। मेरी स्ट्रॉन्ग गर्ल मनीषा, जल्दी ठीक हो जाओ।’

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद पहले ही हफ्ते से टॉप पर रहा ये कंटेस्टेंट, क्या बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?

बिग बॉस से मिली लोकप्रियता

बता दें कि सलमान खान के शो से मनीषा रानी ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है और आज देशभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में मनीषा रानी टॉप 3 फाइनलिस्ट बनी थीं। इस सीजन को एल्विश यादव ने जीता था, लेकिन मनीषा-अभिषेक और एल्विश की दोस्ती पूरे सीजन लोगों के लिए हॉट टॉपिक बनी हुई थी।

First published on: Jan 28, 2024 11:35 AM