Thursday, 17 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: विवियन-चाहत की ‘बाथरूम फाइट’ पर यूट्यूबर ने ली मौज, कहा- आग दोनों तरफ..

Manu Punjabi Reaction On Vivian Chahat Fight: सोशल मीडिया पर शो को लेकर यूजर्स अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं और इस बीच अब बिग बॉस 10 के पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने हाल ही में हुई 'बाथरूम फाइट' पर मजेदार रिएक्शन दिया है।

manu punjabi
manu punjabi

Manu Punjabi Reaction On Vivian Chahat Fight: बिग बॉस 18 शुरू से ही धमाकेदार टकरावों के साथ सुर्खियाँ बटोर रहा है। शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा की तीखी बहस से लेकर विवियन डीसेना और चाहत पांडे की झड़प तक सब कुछ दर्शकों को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर शो को लेकर यूजर्स अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं और इस बीच अब बिग बॉस 10 के पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने हाल ही में हुई ‘बाथरूम फाइट’ पर मजेदार रिएक्शन दिया है।

विवियन-चाहत की ‘बाथरूम फाइट’ 

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच ‘बाथरूम फाइट’ (Manu Punjabi Reaction On Vivian Chahat Fight) देखने को मिली। जहां चाहत को नहाने जाना था, लेकिन बिग बॉस के लाडले विवियन उन्हें बाथरूम जाने नहीं दे रहे थे। इसे लेकर दोनों के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली। वैसे बता दें कि चाहत और विवियन के बीच की यह गर्मागर्मी पिछले कुछ दिनों से लगातार देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का सबसे ‘बोरिंग’ कंटेस्टेंट कौन? पब्लिक ने दिया जवाब

मनु पंजाबी का आया रिएक्शन 

विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच हुई इस ‘बाथरूम फाइट’ पर अब बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर मनु पंजाबी का मजेदार रिएक्शन सामने आया है। मनु पंजाबी ने इस दोनों की इस कोल्ड वॉर पर मजे लेते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘विवियन चाहत के अलावा भी लोग हैं घर में भाई!! और चाहत सयानी बाथरूम प्लानिंग के साथ उसे करने गई थी.. आह डोनो तरफ बराबर लगी हुई है।’

अविनाश मिश्रा होंगे बेघर?

बिग बॉस 18 का नया प्रोमो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि अविनाश मिश्रा को बिग बॉस घर से बेघर करने का फरमान सुना रहे हैं। अविनाश को चुंग से फाइट के बाद बिग बॉस ने आउट किया है। हालांकि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अविनाश को घर से बाहर नहीं बल्कि जेल के अंदर कर दिया जाएगा। उसके बाद उसके पास एक खास पावर आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: क्यों नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी? कपल की इस हरकत पर भड़के निहंग सिंह

First published on: Oct 16, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.