Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Bigg Boss जीतते ही बुरा समय शुरू…’, मुनव्वर फारुकी पर तंज कसते ही ट्रोल हुए एल्विश यादव

Elvish Yadav Trolled: एल्विश यादव ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी का नाम लिए बिना तंज कसा है, जिसकी वजह वो खुद ही ट्रोल हो रहे हैं।

elvish yadav munawar faruqui (1)
elvish yadav munawar faruqui (1)

Elvish Yadav Trolled: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव  (Elvish Yadav) को भी पंगा लेने में काफी मजा आता है, भले ही चाहे वो उसे लेकर खुद ही ट्रोल क्यों ना हो जाए। एक बार फिर वो अपने ही एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए है, जिसमें वो बिना नाम लिए बिग बॉस 17 (Bigg Boss17) विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर तंज कस रहे हैं। एल्विश ने अपनी पोस्ट में भले ही मुनव्वर की गिरफ्तारी पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई जिसे मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से जोड़कर देख रहा है।

एल्विश के बाद मुनव्वर की बढ़ीं मुश्किलें

बिग बॉस विनर्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक विनर जेल की हवा खाता नजर आ रहा है, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था। मगर वो होली से पहले बेल पर जेल से बाहर आ गए हैं। एल्विश के बाद बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी को बीती रात मुंबई पुलिस ने अरेस्ट करने की खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

वायरल हुआ एल्विश यादव का ट्वीट

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Arrest) की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद एक्स पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एल्विश ने अपने ट्वीट में बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। एल्विश ने अपने X अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, ‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा समय शुरू हो जाता है क्या?’

यूजर्स कर रहे रिएक्ट

एल्विश यादव (Elvish Yadav Viral Post) ने भले ही अपने इस ट्वीट के जरिए मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी पर निशाना साधने की कोशिश की हो। मगर यूट्यूबर ने बिग बॉस को लेकर जो बात बोली है, वो लोगों को पंसद नहीं आई है। वो उन्हें याद दिला रहे है कि बिग बॉस के दम पर ही वो रातोंरात देशभर में फेमस हुए थे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘एल्विश बिग बॉस की वजह से नहीं सिर्फ सांपो का जहर बेचने जैसे गैरकानूनी धंधे करने वालों का बुरा वक्त आता है।’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘हां, कुछ लोग राजनीति, धर्म और नकारात्मक पीआर पहले सीज़न में जीते, उनका हुआ है टाइम बुरा।’

 

मुनव्वर केस में आया बड़ा अपडेट

गौरतलब है कि बीती रात मुंबई पुलिस ने एक क्लब में रेड मारी थी। उस दौरान उन्होंने वहां से 14 लोगों के साथ मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui case Update) को भी अरेस्ट किया था। हालांकि पुलिस ने उन्हें जल्द ही नोटिस देकर रिहा कर दिया था। मगर अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में आगे की जांच के लिए SS ब्रांच के अधिकारी जल्द ही मुनव्वर फारुकी को पूछताछ के लिए तलब कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अब किस मामले में फंसे Munawar Faruqui ? मुंबई पुलिस ने बिग बॉस विनर को किया गिरफ्तार

First published on: Mar 27, 2024 08:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.