Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अब किस मामले में फंसे Munawar Faruqui ? मुंबई पुलिस ने बिग बॉस विनर को किया गिरफ्तार

Munawar Faruqui: एक बार फिर से मुनव्वर फारुकी कानूनी विवाद में फंस गए हैं, कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने बिग बॉस विनर को हुक्का पार्लर से गिरफ्तार किया है।

Munawar Faruqui

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, हुक्का पार्लर में तंबाकू के सेवन करे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापा मारा। इस छापेमारी में 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है जिसमें मुनव्वर का नाम भी शामिल है।

जानें क्या है पूरा मामला?

मुनव्वर फारूकी को लेकर खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें हुक्का पार्लर में रेड के दौरान गिरफ्तार किया है। दरअसल मंगलवार देर रात दक्षिण मुंबई के फोर्ट इलाके में पुलिस को खबर मिली की हुक्का बार के नाम पर पार्लर में तंबाकू का सेवन किया जा रहा है। इस छापेमारी में टोटल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें मुनव्वर का नाम भी शामिल है। रेड से जुड़े एक ऑफिसर ने बताया कि उनकी टीम को जब हुक्का पार्लर में हुक्का के नाम पर तंबाकू के सेवन करने का पता चला तो उन्होंने वहां पर छापा मारा। इसके बाद वहां मौजूद चीजों की जांच की गई और फिर उन्हीं के आधार पर सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया।

रिहा हो गए मुनव्वर

हालांकि पुलिस ने छापेमारी के बाद जिन 13 लोगों को गिरफ्तार किया था, उसमें सेलिब्रिटी मुनव्वर का नाम भी शामिल था। सभी को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। हालांकि पूछताछ करने के बाद सभी को रिहा कर दिया गया है। लेकिन उन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Munawar Faruqui

इंस्टाग्राम स्टोरी स्क्रीनशॉट

मुनव्वर ने एयरपोर्ट से की फोटो शेयर

एक तरफ पुलिस ने हुक्का बार में तंबाकू के इस्तेमाल के मामले में मुनव्वर को गिरफ्तार किया है तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस विनर ने अपने एयरपोर्ट वाली फोटो शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा- “थका हुआ होने के बाद भी ट्रैवल कर रहा हूं।” पता हो कि इस छापेमारी में पुलिस ने 4,400 रुपए कैश,13,500 रुपए के 9 हुक्का पॉट जब्त किए हैं। अब पुलिस ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

First published on: Mar 27, 2024 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.