Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

काजोल से नफरत करता है खान परिवार का छोटा सदस्य, शाहरुख खुद कर चुके है खुलासा

Abram Khan Hates Kajol : काजोल के साथ शाहरुख खान की दोस्ती को उनके छोटे बेटे अबराम को बिल्कुल पसंद नहीं है। छोटे खान को काजोल को देखकर बेचैनी होती है और इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने एक इंटरव्यू में किया है।

Abram shahrukh khan and kajol
Abram shahrukh khan and kajol

Abram Khan Hates Kajol: बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में जब भी जिक्र आता है, तो शाहरुख खान और काजोल (SRK-Kajol Jodi) का नाम लोगों की जुबान पर सबसे पहले आता है। किंग खान और काजोल को ऑनस्क्रीन देखना फैंस को काफी ज्यादा पसंद है, इतना ही नहीं काजोल पूरी खान फैमिली के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि शाहरुख के छोटे बेटे अबराम को अपने पापा के साथ काजोल की दोस्ती जरा भी पसंद नहीं है। वो तो काजोल से नफरत तक करते है और उन्हें देखते ही चिढ़ने लगते हैं। मगर क्या है इसके पीछे की वजह और क्यों वो क्यों ऐसा करते है, चलिए आज हम आपको E24 बॉलीवुड की स्पेशल रिपोर्ट के जरिए बताते हैं।

शाहरुख-काजोल की जोड़ी (Abram Khan Hates SRK-Kajol Jodi)

जी हां, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी का तो हर कोई कायल है, जब भी यह दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ आते है, तो तहलका मचा देते हैं। हर किसी को इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार रहता है और शाहरुख की सबसे ज्यादा हिट जोड़ी काजोल के साथ ही रही है। इस हिट जोड़ी ने साथ में मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है और दोनों रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

अबराम को नहीं पसंद काजोल (Abram Khan Hates SRK-Kajol Jodi)

जहां शाहरुख की वाइफ गौरी और सुहाना-आर्यन से काजोल का काफी अच्छा बॉन्ड है। वहीं, किंग खान के छोटे लाडले अबराम को काजोल बिल्कुल पसंद नहीं है और वो पापा की दोस्त से चिढ़ता भी है। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि काजोल को देखते ही अबराम बैचेन हो जाते हैं। सुपरस्टार ने बताया था कि साल 2015 में अबराम मेरे साथ फिल्म दिलावाले के सेट पर गया था। तब एक सीन के दौरान मुझे चोट लग जाती है और अबराम को लगता है कि ये काजोल की वजह से हुआ है। वो इस सीन से देखकर डिस्टर्ब हो गया था।

यह भी पढ़ें: Netflix पर गलती से भी मिस ना करें ये हिट वेब-सीरीज

क्यों काजोल से चिढ़ते हैं अबराम (Abram Khan Hates Kajol)

उस एक्सीडेंट के बाद अबराम ने काजोल को देखते हुए कहा था कि पापा टूट गया। फिर उस दिन के बाद से ही अबराम काजोल को पसंद नहीं करता। उसे लगता है कि अगर हम दोनों मिलेंगेतो पापा को चोट लग जाएगी। यही वजह है कि अबराम को पापा शाहरुख और काजोल की दोस्ती को बिल्कुल पसंद नहीं करता है। मगर एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अब जैसे-जैसे अबराम बड़ा हो रहा है, वो उस हादसे को भूलता जा रहा है। बता दें कि फिल्म दिलवाले के बाद से काजोल और शाहरुख किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए है और इनके फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर फिर से साथ देखने का इंतजार कर रही है।

First published on: Feb 19, 2024 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.