Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 से पहले एक्स कंटेस्टेंट ने खोली शो की पोल, बताया कैसे करते हैं कंट्रोल?

Bigg Boss 18: बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत से पहले ही शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिग बॉस 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट और टेलीविजन में छोटी सरदारनी के रोल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ने शो को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे।

Nimrit Kaur Ahluwalia
बिग बॉस 18

Bigg Boss 18 : सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ का जल्द आगाज होने वाला है। यह शो हमेशा से ही कंट्रोवर्सी में फंसा नजर आया है और इसी वजह से लोग इसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। मगर बिग बॉस के नए सीजन (Bigg Boss 18) की शुरुआत से पहले ही शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। अब तक बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट शो से निकलने के बाद इसे स्क्प्टिेड बता चुके हैं और अब इस लिस्ट में बिग बॉस 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट और टेलीविजन में छोटी सरदारनी के रोल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया का नाम भी शामिल हो गया है।

‘छोटी सरदारनी’ ने खोली बिग बॉस की पोल

‘छोटी सरदानी’ से लेकर ‘बिग बॉस 16’ जैसे शो में नजर आ चुकी निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं, निमृत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। निमृत ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस शो की कुछ अंदर की बातें बताई हैं, जिनके बारे में जिनके बारे में सिर्फ बिग बॉस कर चुके सितारे ही जानते होंगे।

यह भी पढ़ें: Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट-वेदांग रैना के ‘जिगरा’ की 5 बातें, जो फिल्म को बनाती हैं खास

बिग बॉस करते हैं भड़काने का काम

इंटरव्यू के दौरान निमृत कौर ने बताया कि बिग बॉस में एक वीकेंड के वार पर घरवालों से सवाल पूछा जाता है कि आपको घर में सबसे बेवकूफ कौन लगता है? उसके बाद सब लोग जवाब दे देते हैं और फिर घर में लोग एक-दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। बिग बॉस इस तरह से कंटेस्टेंट को एक-दूसरे खिलाफ भड़काने का काम करते हैं। हालांकि इसके अलावा कन्फेशन रूम में ही घरवालों को बुलाकर बिग बॉस ज्ञान देते हैं, ताकि वो अपने गेम को ठीक सके। हालांकि इन सब चीजों के लिए बिग बॉस को ब्लेम भी नहीं किया जा सकता है।

बिग बॉस करते हैं घरवालों को कंट्रोल

निमृत कौर अहलूवालिया ने इस दौरान आगे कहा कि शो में इस तरह की चीजें जाहिर तौर पर की जाती है, अगर ऐसा नहीं किया जाएगा तो लोगों को देखने के लिए भी कुछ कॉन्टेंट नहीं मिलेगा। क्योंकि अगर आप सब लोगों को ऐसे ही घर में छोड़ दें और फिर उन्हें ऐसे ही हारने दें। एक्ट्रेस ने कहा कि इसके लिए वो बिग बॉस की टीम को बिल्कुल दोष नहीं देती हैं। लेकिन शो में इस तरह से चीजों को कई तरीकों से कंट्रोल (Bigg Boss secrets ) किया जाता है।

यह भी पढ़ें: हीरोइन के बॉयफ्रेंड ने मारा, प्रोड्यूसर ने स्क्रिप्ट फेंकी; अनुराग कश्यप के लिए मुसीबत बन गई थी ये हिट फिल्म!

 

First published on: Sep 26, 2024 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.