Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ‘मैं भी ठीक ही हूं’, सलमान खान के चेहरे पर बाबा सिद्दीकी की मौत का दिखा दर्द

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का दूसरा वीकेंड का वार भी आ गया, जिसमें ये कहा जा रहा था कि सलमान खान नहीं आएंगे। लेकिन वो आए और अपना फर्ज पूरा किया लेकिन इस दौरान बाबा सिद्दीकी की मौत का गम उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था...

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का दूसरा वीकेंड का वार आ गया है। अब शो को दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। कहा जा रहा था कि इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) नहीं आएंगे, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया था। लेकिन वीकेंड का वार में उनके अचानक आने से न सिर्फ उनके फैंस के चेहरे पर खुशी नजर आई बल्कि कंटेस्टेंट की भी जमकर क्लास लगाई गई। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर दुख साफ नजर आ रहा था। अपने जिगरी यार बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद कहीं न कहीं भाईजान पूरी तरह से टूट गए थे। हां ये भी सही है कि उन्होंने अपने प्रोफेशन पर इसका असर नहीं पड़ने दिया।

बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में सलमान

सलमान खान ने हाल ही में अपने जिगरी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोया है। जी हां, जानकारी के लिए बता दें कि 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। उनके मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आ रहा है, वहीं सलमान खान की भी सेफ्टी बढ़ा दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही सलमान खान को पता चला कि बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई है तो वो तुरंत बिग बॉस 18 की शूटिंग छोड़कर चले गए। वहीं ये भी कहा जा रहा था कि सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सलमान के सारे प्रोजेक्ट भी कैंसिल कर दिए गए थे।

यह भी पढ़ें:आलिया-करीना नहीं, रणबीर कपूर की भांजी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मानती हैं आइडल

सलमान खान का दर्द साफ दिखा

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार को लेकर खबर आ रही थी कि वो इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे। इस खबर से फैंस परेशान थे, और सोच रहे थे कि वो नहीं तो कौन करेगा होस्ट? लेकिन बिग बॉस 18 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान को देख फैंस खुश हो गए। हां सलमान खान के चेहरे पर दर्द तो साफ ही नजर आ रहा था। जब वो सेट पर घरवालों से मिले तो सभी ने उनका हाल पूछा। सलमान ने बड़े ही दर्द भरे अंदाज में कहा कि मैं भी ठीक ही हूं। उनके चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा था।

काम को दी तवज्जो

सलमान खान ने शिल्पा से कहा कि वो रो रही हैं तो घर में बैठी उनकी बेटी को इस बात से दुख हो रहा होगा। शिल्पा ने कहा कि उन्हें खाने पर गुस्सा नहीं था, बल्कि एटिट्यूड और गुस्से से प्रॉब्लम थी। इस पर सलमान कहते हैं कि फिलिंग पर क्यों जा रही हो, आप इस घर में हो आपको पता है कि क्या-क्या करना है। वो कहते हैं कि जैसे कि मेरी आज की फीलिंग ये है कि मुझे आज यहां नहीं आना था। लेकिन काम से कमिटमेंट किया है तो मैं यहां पर आया हूं। एक मेरा काम है तो मैं यहां पर आया हूं, मुझे किसी से भी नहीं मिलना, मुझे आप लोगों से भी नहीं मिलना। लेकिन मैं इस काम को करने के लिए बंधा हूं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के भाई के लिए जिससे तोड़ी सगाई, अब उसी को डेट कर रही हैं Seema Sajdeh

First published on: Oct 20, 2024 07:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.