Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ‘दयाबेन’ से समेत इन स्टार्स ने रिजेक्ट किया ‘बिग बॉस’, एक ने ठुकराए 65 करोड़!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को शुरू होने में अब बस एक दिन बाकी है, मगर आज हम आपको उन कुछ चुनिंदा स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें मेकर्स ने भारी भरकम रकम ऑफर की थी, लेकिन उसके बावजूद इन स्टार्स ने शो के ऑफर को ठुकरा दिया।

these stars rejected Bigg Boss
these stars rejected Bigg Boss

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को शुरू होने में अब बस एक दिन बाकी है, कुछ ही घंटो में शो का प्रीमियर है। एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के मंच से सबका वेलकम करते दिखाई देंगे। टेलीविजन का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के हर सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है और इस बार भी शो में एक से बढ़कर एक जानी-मानी हस्ति बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली है। मगर आज हम आपको उन कुछ चुनिंदा स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें मेकर्स ने भारी भरकम रकम ऑफर की थी, लेकिन उसके बावजूद इन स्टार्स ने शो के ऑफर को ठुकरा दिया।

दिशा वकानी

दयाबेन के नाम से फेमस होने वाली दिशा वकानी ने भी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का ऑफर ठुकराया दिया है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने उन्हें 65 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार थे, मगर दिशा ने शो करने से मना कर दिया है। हालांकि इस खबर कोई पुष्टि नहीं हुई हैं कि दिशा को बिग बॉस के मेकर्स ने इतनी बड़ी रकम ऑफर की थी।

धीरज धूपर

कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर को भी सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया था। उन्हें मेकर्स ने 5 करोड़ का ऑफर दिया था, मगर एक्टर ने शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है।

राजेश खन्ना (Bigg Boss 18)

बिग बॉस के मेकर्स ने एक बार हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना को भी अप्रोच किया था। मेकर्स उन्हें एक एपिसोड के लिए 3.5 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार थे, लेकिन एक्टर ने मेकर्स को साफ इनकार कर दिया था।

अविका गौर

‘बालिका वधु’ से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को लेकर भी खबरें सामने आई थीं कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। वैसे ही अविका के शो में आने की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं, उन्हें मेकर्स मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार हैं, लेकिन वो हर बार शो करने से मना कर देती हैं।

डिनो मोरिया

इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया का भी है, जिन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कई बार मेकर्स के ऑफऱ को ठुकरा चुके हैं। हालांकि एक्टर ने बताया था कि वो शो को होस्ट करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: मौत के 8 दिन पहले Vikas Sethi ने साइन की थी फिल्म, झेल रहे थे आर्थिक तंगी, पत्नी ने किया खुलासा

First published on: Oct 05, 2024 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.