---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में आई Alice Kaushik कौन? मां की मौत के बाद पिता बने सहारा, जिनके जाने के बाद अकेली हुई एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 Contestants Alice Kaushik: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। ग्रैंड प्रीमियर में एलिस कौशिक ने अपने अलग अंदाज में शो में एंट्री की है। आइए जानते हैं उनके बारे में खास बातें...

Alice kaushik Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Contestants Alice Kaushik: फाइनली ‘बिग बॉस 18’ का आगाज हो चुका है। सलमान खान के शो का ग्रैंड प्रीमियर चल रहा है। इसमें कंफर्म कंटेस्टेंट एक-एक कर आ रहे हैं और अपनी परफॉर्मेंस से ये दिखा रहे हैं कि किसमें कितना दम है। इस लिस्ट में टीवी की फेमस एक्ट्रेस एलिस कौशिक का भी नाम है जिन्होंने बिग बॉस में एंट्री मार ली है। आइए ये जानते हैं कि आखिर कौन हैं एलिस कौशिक जो सलमान खान के शो में मचाने वाली हैं धमाल।

कौन हैं एलिस कौशिक

बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के शो में आई एलिश कौशिक दिल्ली में पली बढ़ी हैं। बचपन से ही एक्टिंग का शौक था तो मुंबई में आकर अपने सपने की उड़ान भरी। एलिस ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की है। उन्होंने सूर्यपुत्र कर्ण से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल से एलिस घर-घर में जानी जाने लगीं। वहीं उन्होंने ‘कहां हम कहां तुम’ और ‘पांड्या स्टोर’ जैसे टीवी शोज करके अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

पर्सनल लाइफ से भी आई चर्चा में

एलिस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से तो चर्चा में रही हीं। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रही हैं। छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाने वाली एलिस के लव अफेयर के चर्चे भी काफी रहे हैं। टीवी शो के बाद रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करने के दौरान उनका नाम एक्टर कंवर ढिल्लों के साथ भी जुड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक दूसरे को डेट भी किया। लेकिन ऑफिशियली दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई। वहीं एलिस ने शो में अपने माता पिता की मौत के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां की मौत बचपन में ही हो गई थी। पिता ने उन्हें पाला लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 18 में डाकू के खानदान से आया ये कंटेस्टेंट कौन? एंट्री पर सलमान खान की भी नहीं रुकी हंसी

First published on: Oct 07, 2024 12:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.