Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

भीड़ में बेकाबू हो गिरे Munawar Faruqui , नेटीजेंस बोले- ‘गिरा हुआ इंसान दोबारा गिर गया…’

Munawar Faruqui Fell Down: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को खत्म हुए 3 दिन हो चुके हैं। इस सीजन में बिग बॉस के विनर के रूप में जनता को मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui ) मिले। जनता कॉमेडियन को दिल खोलकर प्यार दे रही है। मुनव्वर की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है, लेकिन विनर बनने […]

Munawar Faruqui
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Munawar Faruqui Fell Down: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को खत्म हुए 3 दिन हो चुके हैं। इस सीजन में बिग बॉस के विनर के रूप में जनता को मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui ) मिले। जनता कॉमेडियन को दिल खोलकर प्यार दे रही है। मुनव्वर की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है, लेकिन विनर बनने के बाद ये और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब्दु रोजिक  (Abdu Rozik) का हाल ही में मुनव्वर को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने मुनव्वर को जीत की बधाई दी थी।

ऐसे में बीती रात कॉमेडियन ने अब्दु संग जीत का जश्न मनाया। इसके साथ ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो भीड़ में बेकाबू होकर गिर पड़े हैं। अब इस वीडियो पर नेटीजेंस अपने कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर Salman Khan ने दी चेतावनी!

वीडियो हुआ वायरल  (Munawar Faruqui Fell Down)

दरअसल मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो भीड़ के बीच में हैं। सभी उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी धक्का -मुक्की में अचानक से मुनव्वर गिर पड़ते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस बात पर वो नाराज नजर आ रहे हैं और अपने गार्ड्स को गुस्से में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं।

नेटिजेंस कर रहे कमेंट्स

अब ये वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। यूजर्स अपने कमेंट्स दे रहे हैं जिन्हें पढ़ लग रहा है कि लोग उनके विनर बनने से खुश नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा- इसके साथ यही होना था, गिरा हुआ इंसान दोबारा गिर गया। एक अन्य ने लिखा- गिरा हुआ आदमी अपने लक्ष्य को प्राप्त करता हुआ।

Munawar Faruqui

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया स्क्रीनशॉट

एक ने लिखा लगता है सस्ता नशा किया हुआ है। एक और ने लिखा- भाई को और कितना गिराओगे ये पहले से गिरा हुआ है।

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर   (Munawar Faruqui Fell Down)

ये तो सभी को पता ही है कि इस बार बिग बॉस सीजन 17 के विनर और कोई नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी ही हैं। वहीं कॉमेडियन के विवादित बयान लोग भूल नहीं पा रहे।

दरअसल मुनव्वर ने कई बार हिंदू देवी -देवताओं को लेकर विवादित बयान दिए हैं, इसके लिए उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी। यही कारण है कि जैसे ही वीडियो वायरल हुआ यूजर्स के नेगेटिव कमेंट्स की बारिश ही होने लगी।

First published on: Jan 31, 2024 12:13 PM