---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 विनर Munawar Faruqui और कॉन्ट्रोवर्सी का गहरा नाता, खानी पड़ी जेल की हवा

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Controversies: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 बेहद खास रहा जिसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शो के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक घर में ऐसा बहुत कुछ हुआ जिसे देख कभी फैंस को गुस्सा आया तो कभी हंसी भी आई। 28 जनवरी 2024 बिग बॉस […]

Munawar Faruqui Controversies
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Controversies: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 बेहद खास रहा जिसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शो के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक घर में ऐसा बहुत कुछ हुआ जिसे देख कभी फैंस को गुस्सा आया तो कभी हंसी भी आई। 28 जनवरी 2024 बिग बॉस 17 अपने अंजाम पर पहुंचा और दर्शकों को उनका विनर मिल गया।  ट्रॉफी के हकदार मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) रहे जो शो के विजेता के रूप में सामने आए।

हालांकि सभी को इस बात का अंदाजा था कि वहीं विनर बनेंगे और जनता की पहली पसंद भी वही थे। ये तो सभी ने देखा कि घर के अंदर वो कितने विवादों में रहे, लेकिन क्या आपको पता है कि घर के बाहर भी मुनव्वर का विवादों से गहरा नाता है। चलिए आपको बताते हैं उनकी लाइफ के 6 विवाद जिनकी वजह से उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: ऑटो ड्राइवर का बेटा कैसे बन गया बी-टाउन का चमकता सितारा

चुटकले ही बन गए आफत  (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Controversies)

एक बार कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को चुटकुलों के लिए सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर के चुटकुले लोगों को आहत कर गए और उन्होंने उनका बहिष्कार किया। इसके लिए लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

खानी पड़ी जेल की हवा

मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर लाइमलाइट अपने नाम कर ली है। हर तरफ सिर्फ मुनव्वर का ही नाम चल रहा है। इससे पहले भी वो चर्चाओं में रह चुके हैं, हां वो बात अलग है कि उस समय कारण कुछ और था।

दरअसल मुनव्वर फारुकी पर इंदौर में एक कॉमेडी शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा। इस वजह से उनपर केस हुआ और पुलिस ने अरेस्ट भी किया।

धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

इतना ही नहीं मुनव्वर पर साल 2021 में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का भी आरोप लग चुका है। दरअसल कॉमेडियन ने देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिस वजह से उन पर कई राज्यों में FIR भी दर्ज हुई, और जेल भी जाना पड़ा।

शादीशुदा होते हुए भी रहे अफेयर  (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Controversies)

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा ने बिग बॉस के घर में कॉमेडियन पर आरोप लगाया था कि वो शादीशुदा होते हुए भी अफेयर में रहे हैं। एक्स गर्लफ्रेंड के अनुसार मुनव्वर का तलाक उनके और नाजिला के रिश्तों की वजह से ही हुआ।

First published on: Jan 30, 2024 08:23 AM