---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: समर्थ जुरैल ने ईशा मालवीय को दी गंदी गाली, फैंस ने लगाई क्लास

Samarth Jurel Isha Malviya Fight: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में कॉन्ट्रोवर्सी होना आम बात है। जहां पहले विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की आपसी लड़ाइयां खबरों में छाई हुई थीं। फिर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और समर्थ जुरैल (Samarth Jurail) की […]

Samarth Jurel Isha Malviya Fight Bigg Boss 17
बिग बॉस 17 के घर में समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय का झगड़ा

Samarth Jurel Isha Malviya Fight: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में कॉन्ट्रोवर्सी होना आम बात है। जहां पहले विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की आपसी लड़ाइयां खबरों में छाई हुई थीं। फिर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और समर्थ जुरैल (Samarth Jurail) की आपसी लड़ाई ने तूल पकड़ लिया। अब एक बार फिर समर्थ को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। दरअसल इस बार समर्थ ने ईशा मालवीय को गाली दी है, जिसके बाद फैंस ने उसकी क्लास लगा दी है।

यह भी पढ़ें: अभिषेक के आते ही कटा इस सदस्य का पत्ता

सलमान खान के जाते ही छिड़ी बहस (Samarth Jurel Isha Malviya Fight)

समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं। सलमान खान के जाने के बाद घर में तब्बू आती हैं। एक्ट्रेस घर के सभी सदस्यों के साथ खूब मस्ती करती हैं। लेकिन इसी मस्ती के बीच में समर्थ और ईशा के बीच गरमा गर्मी हो गई। तब्बू के बाहर जाते ही समर्थ को न जाने क्या हुआ कि वो ईशा पर भड़क उठा। दोनों के बीच अभिषेक को लेकर कुछ बात हुई और समर्थ ने नेशनल टीवी पर ईशा को गंदी गाली दे दी।

समर्थ ईशा को मां की गाली देते हुए दिखाई देते हैं, जिस पर वो कहती है कि आप मुझे ऐसे गाली नहीं दे सकते। अब ये बात ईशा को कैसी भी लगी हो लेकिन फैंस के अच्छी नहीं लगी।

Bigg Boss

फैंस ने लगाई समर्थ की क्लास (Samarth Jurel Isha Malviya Fight)

समर्थ के ईशा को गाली देने पर फैंस भड़क गए और उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर लिखता है ‘कोई फनी नहीं है वो बहुत चालू आदमी है’। एक अन्य यूजर लिखता है- ‘वो दिमागी तौर पर बीमार है उसे माफ कर दो’। एक और ने लिखा- ‘वो ये डिजर्व करती है’। एक और यूजर ने लिखा- ‘ये लोग इतनी घटिया गाली देने से पहले अपनी मां के बारे में नहीं सोचते’।

First published on: Jan 08, 2024 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.