---विज्ञापन---

‘Brand New Key’ सिंगर का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाए गम के बादल

Melanie Safka passes away: म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। लीजेंडरी फोक सिंगर मेलानी सफ़्का का निधन हो गया है।

Melanie Safka
Melanie Safka Rip

Melanie Safka Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। लीजेंडरी फोक सिंगर मेलानी सफ़्का(Melanie Safka) का निधन हो गया है। अपनी म्यूजिकल जर्नी में ‘ब्रांड न्यू की’ जैसे हिट सॉन्ग गानों से फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली मेलानी सफ़्का ने 76 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की जानकारी सिंगर के बच्चों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साझा की है। जानी-मानी लोक गायिका की मौत से संगीत की दुनिया में मातम पसर गया है और फैंस सिंगर की मौत पर दुख जता रहे हैं।

76 साल में छोड़ी दुनिया (Melanie Safka Passes Away)

मेलानी सफ़्का(Melanie Safka) की मौत की दुखद खबर सिंगर के बच्चों लीला, जियोर्डी और ब्यू जेरेड ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर दी है। उनकी मौत से परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी उदास हो गए हैं। हालांकि गायिका की मौत कहां और कैसे हुई है, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कब हुई सिंगर की मौत

बता दें, मंगलवार यानी 23 जनवरी 2024 को सिंगर मेलानी सफ़्का ने आखिरी सांस ली थी। भले ही अब मेलानी अब हमारे बीच नहीं रही हैं, लेकिन अपने सदाबहार गानों के जरिए वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी। 76 साल की उम्र में भी वो म्यूजिक की दुनिया में एक्टिव थीं। अपनी आवाज का जादू अपने आखिरी वक्त तक सिंगर ने लोगों पर चलाया है और उनके तमाम फैंस उनके जाने पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Teaser Review: अजय देवगन की ‘शैतान’ को देख भड़क उठे लोग, बोले- ‘Retirement लेलो…’

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

फोक सिंगर मेलानी सफ़्का(Melanie Safka) की मौत पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। बता दें कि संगीत जगत की जानी-मानी हस्ती मेलानी का जन्म 3 फरवरी 1947 में न्यूयॉर्क में हुआ था। अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर मेलानी के जाने से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है और फैंस उनके गानों के वीडियो शेयर कर उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

First published on: Jan 25, 2024 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.