---विज्ञापन---

Munawar Faruqui की टीम ने मारी बाजी, नॉमिनेशन रडार पर आई Vicky Jain की टीम

Bigg Boss 17 Nomination Task: फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में ये वीक सभी के लिए बहुत अहम है। हर किसी के लिए जरूरी है कि वो इस हफ्ते घर में टिके रहें और नॉमिनेशन की रडार पर न आएं। ऐसे में हर कंटेस्टेंट अपने आपको नॉमिनेशन की रडार […]

Bigg Boss 17 Nomination Task
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Nomination Task: फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में ये वीक सभी के लिए बहुत अहम है। हर किसी के लिए जरूरी है कि वो इस हफ्ते घर में टिके रहें और नॉमिनेशन की रडार पर न आएं। ऐसे में हर कंटेस्टेंट अपने आपको नॉमिनेशन की रडार पर आने से बचाना चाहते हैं। दरअसल मेकर्स ने इस वीक घरवालों को टॉर्चर टास्क दिया था।

इस टास्क में बिग बॉस टीम ए के सदस्य मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी टॉर्चर करते नजर आए। इस टास्क में बिग बॉस ने ऐसा गेम खेला की देखने वाले हैरान रह गए। चलिए आपको बताते हैं कि नए प्रोमो में क्या हुआ।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai बनीं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट  (Bigg Boss 17 Nomination Task)

हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस एपिसोड में आप देख सकते हैं कि विक्की जैन (Vicky Jain) और उनकी टीम ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को बहुत परेशान किया। बात तो तब बिगड़ती नजर आई जब मुनव्वर और विक्की के बीच हाथापाई होने लगी। सभी लोग उनका बीच बचाव करते नजर आए। बात इतने में ही खत्म नहीं हुई तो टीम के लोगों ने घर का सभी सामान छिपा दिया। हालांकि उन्हें ये काम करना भारी पड़ा और बिग बॉस ने इसी काम को उनके खिलाफ इस्तेमाल कर लिया।

बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को बुलाया आर्काइव  रूम में  (Bigg Boss 17 Nomination Task)

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ नया हो रहा है जिसे देख दर्शक एंटरटेन हो रहे हैं। नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि बिग बॉस मुनव्वर को आर्काइव रुम में बुलाते हैं और विक्की जैन और उनकी पूरी टीम की हरकत के बारे में बताते हैं। इसके बाद बिग बॉस टीम को एक शानदार मौका देते हैं कि अब उन्हीं के हाथ में है कि वो इनके साथ क्या करें।

बिग बॉस ने कहा कि नाइंसाफी भी उन्हीं के साथ हुई है। बिग बॉस की बात को सुन कयास लगाए जा रहे हैं कि मुनव्वर की टीम को सीधे नॉमिनेट कर सकती है। हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

First published on: Jan 17, 2024 02:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.