---विज्ञापन---

Aishwarya Rai बनीं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस, फैंस बोले ‘तलाक के बाद अभिषेक बच्चन को मिलेंगे 400 करोड़’!

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। जहां कुछ दिन पहले तक अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें वायरल हो रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी नेटवर्थ को लेकर खबरों में छा गई हैं। एक सर्वे […]

Aishwarya Rai Networth
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। जहां कुछ दिन पहले तक अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें वायरल हो रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी नेटवर्थ को लेकर खबरों में छा गई हैं। एक सर्वे हुआ जिसमें ऐश को सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस से अमीर बताया गया है। अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। फैमिली टेंशन की खबरों के बीच बहू ऐश की सबसे ज्यादा आंकी गई संपत्ति।

यह भी पढ़ें: ससुर संग बोल्ड सीन देने पर हिट हुई थी ‘मिर्जापुर’ की भाभी

ऐश्वर्या के पास है कितनी संपत्ति? (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth)

बॉलीवुड में न तो आलिया भट्ट, न दीपिका पादुकोण और न ही कैटरीना कैफ बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे अमीर महिला का खिताब मिला है। ये एक सर्वे के दौरान सामने आया कि एक्ट्रेस के पास 800 करोड़ की संपत्ति है। दरअसल एक प्राइवेट वेबसाइट ने हाल ही में भारतीय एक्ट्रेसस के नेटवर्थ पर सर्वे किया था। इस सर्वे के दौरान बताया गया कि वो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्री हैं।

कौन सी एक्ट्रेस कौन से पायदान पर

हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसस की नेटवर्थ की बात करें तो इस लिस्ट में पहले पायदान पर आती है ऐश्वर्या राय जिनकी संपत्ति 800 करोड़ आंकी गई है। इसके बाद दूसरे नंबर पर हैं प्रियंका चोपड़ा जिनके पास 620 करोड़ की संपत्ति है। अब तीसरे नंबर पर आती हैं दीपिका पादुकोण जिनके पास 500 करोड़ की संपत्ति है। चौथे नंबर पर करीना कपूर जो 440 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

पांचवें नंबर पर आती हैं अनुष्का शर्मा जो 255 करोड़ की मालकिन हैं। छठे नंबर पर माधुरी आती हैं जिनके पास 250 करोड़ की संपत्ति है। सातवें नंबर पर कैटरीना कैफ जिनके पास 235 करोड़ की संपत्ति है। इसी तरह और भी कई और हसीनाओं की संपत्ति के बारे में आपको वीडियो में बताया गया है।

सर्वे की लिस्ट बनी बहस का मुद्दा  (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth)

जैसे ही ये लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस के बीच बहस का मुद्दा बन गई। किसी ने इसे ‘बच्चन परिवार की बहू होने का फायदा बताया’ तो किसी ने इस ‘लिस्ट को झूठा बताया है’।

किसी ने लिखा कि ‘एक्ट्रेस ने समय से विंडमिल परियोजना में निवेश कर लिया था’। तो किसी ने तो ये भी कह डाला कि ‘तलाक के बात जुनियर बच्चन को एलिमनी के तौर पर 400 करोड़ रुपये मिलेंगे’। ऐसे ही कई और यूजर्स हैं जिन्होंने अपने रिएक्शन दिए हैं।

First published on: Jan 17, 2024 09:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.