---विज्ञापन---

Bigg Boss के घर में Munawar Faruqui के व्यवहार से दुखी हुईं मन्नारा, ले लिया ये बड़ा फैसला!

Bigg Boss 17 New Promo: टीवी का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। सलमान खान का यह शो गुजरते एपिसोड के साथ ही बेहद मजेदार होता जा रहा है। पिछले हफ्ते शो में काफी कुछ मजेदार देखने को मिला था। ट्विस्ट और नॉमिनेशन […]

Bigg Boss 17 New Promo Did Mannara Chopra take final decision on bond with Munawar Faruqui salman khan show

Bigg Boss 17 New Promo: टीवी का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। सलमान खान का यह शो गुजरते एपिसोड के साथ ही बेहद मजेदार होता जा रहा है। पिछले हफ्ते शो में काफी कुछ मजेदार देखने को मिला था। ट्विस्ट और नॉमिनेशन टास्क से भरा हुआ था। शो में जाने-माने स्टैडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने निजी संबंधों को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो के मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि मुनव्वर और मन्नारा अपने बीच आए मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

आयशा को कॉल ऑउट करेंगी मन्नारा?

शो के आने वाले एपिसोड में दोनों अपनी दोस्ती और आयशा खान (Bigg Boss 17 New Promo) के बारे में बातचीत करते दिखेंगे। इस दौरान मन्नारा, मुनव्वर से कहती है कि अगर आयशा ने उसके साथ बदतमीजी करेंगी तो वो उन्हें कॉल ऑउट कर देंगी, जिसपर मुनव्वर ये कहते हैं कि अगर वह आयशा का बचाव करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

यहां देखें वीडियो:

‘फिर हमारी निभ ही नहीं सकती’

इसके बाद मन्नारा उनसे आगे पूछती हैं कि क्या वह आयशा (Bigg Boss 17 New Promo) का बचाव करना जारी रखेंगे, जिसके जवाब में वो है कि जब भी उन्हें लगेगा, वह ऐसा करेंगे। इतना सुनने के बाद मन्नारा कहती हैं, “फिर तो हमारी निभ ही नहीं सकती बात खत्म”

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: बड़े पर्दे के सुल्तान हैं भाईजान, कपूर खानदान से ज्यादा नेट वर्थ

भाईजान ने भी लगाई मुनव्वर को फटकार

बता दें कि बिग बॉस का ये हफ्ता काफी उथल-पुथल भरा रहा। क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान के शो में आने के बाद मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती के बीच काफी दूरियां आ गई। मालूम हो कि आयशा ने शो में आने के बाद ऐसा दावा किया था कि वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं। वहीं, वीकेंड के वार में भी सलमान खान ने मन्नारा के प्रति मुनव्वर का व्यवहार देख फटकार लगाई थी।

First published on: Dec 27, 2023 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.