---विज्ञापन---

सक्सेस मिलते ही इतराने लगीं तृप्ति डिमरी, बोलीं- ‘मेरी रातों की नींद हराम हो गई है’

Tripti Dimri On Animal Success: 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल का चार्म कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज में हर तरफ इंटरटेनमेंट जगत में इस फिल्म और इसकी स्टारकास्ट के चर्चे हो रहे हैं। रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल और बॉबी देओल से लेकर […]

TRIPTI DIMRI
TRIPTI DIMRI

Tripti Dimri On Animal Success: 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल का चार्म कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज में हर तरफ इंटरटेनमेंट जगत में इस फिल्म और इसकी स्टारकास्ट के चर्चे हो रहे हैं। रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल और बॉबी देओल से लेकर तृप्ति डिमरी-जिसको देखो उसकी जुबान पर बस यही नाम बस गया है।

तृप्ति डिमरी के सिर चढ़ी सक्सेस (Tripti Dimri On Animal Success)

नई-नई सक्सेस एंज्वॉय कर रहीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के लिए ये वक्त किसी ड्रीम कम ट्रू से कम नहीं है। जी हां फिल्म में एनिमल यानि की रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन देने के बाद एक्ट्रेस रातों-रात पॉपुलर हो गई हैं और उनकी इसी पॉपुलारिटी ने उनकी नींद उड़ाकर रख दी है। ये हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस कह रही हैं।

लगातार बज रहे हैं फोन-एक्ट्रेस

फिल्म में जोया का किरदार निभाने वाली तृप्ति डिमरी ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में फिल्म से मिली सक्सेस पर इतराते हुए कहा- ‘मेरा फोन लगातार बज रहा है, मेरी रातों की नींद हराम हो चुकी है क्योंकि आप जानते हैं मैसेज पढ़ने की एक्साइटमेंट आपको रात भर जगाकर रखती है। एक्ट्रेस ने आगे कहा- सबकुछ बहुत ही शानदार चल रहा है। मझे जो ढेर सारा प्यार मिल रहा है और यह एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है।’ बात करें एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वे ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं।

बॉक्स ऑफिस पर तबाही

जी हां संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनी एनिमल की सक्सेस का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने महज 11 दिनों में ही 600 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर लीड रोल प्ले करते नजर आए हैं।

First published on: Dec 11, 2023 08:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.