Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बर्तन साफ कर, बूट पॉलिश…’ मनु पंजाबी ने लिया मुनव्वर का सपोर्ट, किस बात पर ‘बिग बॉस’ को लगाई लताड़?

Manu Punjabi Talk About Munawar Faruqui: जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं, शो सुर्खियों में छा रहा है। कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लगातार किसी न किसी बात को लेकर विवादों में छाया हुआ है। कभी घर के अंदर अन्य कंटेस्टेंट के निशाने पर आ रहे हैं, […]

Manu Punjabi Talk About Munawar Faruqui
इमेज क्रेडिट: E24 Bollywood

Manu Punjabi Talk About Munawar Faruqui: जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं, शो सुर्खियों में छा रहा है। कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लगातार किसी न किसी बात को लेकर विवादों में छाया हुआ है। कभी घर के अंदर अन्य कंटेस्टेंट के निशाने पर आ रहे हैं, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले घर में आईं आयशा ने मुनव्वर पर कुछ विवादित आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से कॉमेडियन विवादों में छा गए हैं। ऐसे में मनु पंजाबी (Manu Punjabi) उनके सपोर्ट में आए हैं और बिग बॉस की क्लास लगा दी है।

यह भी पढ़ें: Weekend ke war से पहले जान लें, कौन हो सकता है बाहर?

आयशा ने मुनव्वर पर लगाए ये आरोप  (Manu Punjabi Talk About Munawar Faruqui)

हालिया एपिसोड में आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि बिग बॉस के घर में आने से पहले मुनव्वर 5 लड़कियों को डेट कर रहा था। इन सबके बीच मुनव्वर सोशल मीडिया पर छा गए। अब इसी बीच मनु पंजाबी ने मुनव्वर का सपोर्ट किया और नेशनल टीवी पर बिग बॉस निर्माताओं की आलोचना की है।

मनु पंजाबी ने बिग बॉस को लगाई फटकार

बता दें कि मनु पंजाबी ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर मुनव्वर की लाइफ पर बात करते हुए बिग बॉस को फटकार लगाई।  जीवन को उजागर करने के लिए बिग बॉस निर्माताओं की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कोरिया से किसी को लाकर उसे स्टार बनाना और अपने ही देश के लोगों का अपमान करना उचित नहीं है। मनु पंजाबी ने मुनव्वर का पक्ष लेते हुए कहा कि एक लड़का बर्तन साफ कर, बूट पॉलिश कर अपनी मेहनत से यहां तक आता है, और आप उसकी अगली पिछली जिंदगी की बातों को सबके सामने उजागर उसकी धज्जियां उड़ाई जाएं।

अंजलि अरोड़ा ने भी लगाए गंभीर आरोप  (Manu Punjabi Talk About Munawar Faruqui)

इन सबके बीच में अंजलि अरोड़ा ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुनव्वर को एक खिलाड़ी बताया है, जो बहुतों से साथ खेलता है। यहां तक की मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका, नाजिला सिताशी ने भी स्वीकार किया कि वह मुनव्वर के झूठ से आहत हुई थी, और सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप की घोषणा की।

कंगना रनौत के लॉक अप में भी दिखे थे अंजलि और मुनव्वर

बता दें कि इससे पहले अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी कंगना रनौत के शो लॉक अप में भी थे। दोनों ने इस लॉकअप में 72 दिन साथ बिताए थे। हाल ही में, अंजलि ने न्यूज बुक से बातचीत की, और जब उन्होंने मुनव्वर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा तो अंजलि ने कहा, ‘ऐसी तो बहुत सारी है। वह शब्दों के साथ खेलना जानता है और लड़कियों के मामले में भी बहुत अच्छा है। वो लड़कियों के साथ भी खेलना जानते हैं और इंसान को पलटना, घूमना, सब जानते हैं।’

First published on: Jan 12, 2024 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.