---विज्ञापन---

वोटिंग में बदलाव, टॉप-2 में नहीं मिली Munawar Faruqui को जगह! इन 2 कंटेस्टेंट के बीच होगी BB17 ट्रॉफी के लिए फाइट

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले वोटिंग में बड़ा बदलाव हुआ है और अब मुनव्वर फारूखी टॉप 2 से बाहर हो गए हैं।

munawar faruqui bigg boss 17
munawar faruqui bigg boss 17

Bigg Boss 17 Latest Update: आज वो दिन है जिसका हर बिग बॉस लवर इंतजार कर रहा है। 28 जनवरी वो तारीख है,जब सलमान खान बिग बॉस 17 के विनर का ऐलान करेंगे। शो के फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स से लेकर इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट एक साथ मिलकर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। टॉप 5 फाइनलिस्ट की किस्मत की चाबी ऑडियंस के हाथ में है और उनका फैसला आज रात सामने आ ही जाएगा। कलर्स के शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले लेटेस्ट वोटिंग अपडेट सामने आई है, जो काफी शॉकिंग है।

खास होगा ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Finale)

बिग बॉस 17 का विनर कौन बनेगा? इस सवाल का जवाब आज रात को पता चल जाएगा। मगर उससे पहले सीजन 17 के सारे एक्स कंटेस्टेंट्स मिलकर ग्रैंड फिनाले में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं और उसे स्पेशल बनाएंगे। बिग बॉस के विनर ऑडियंस की वोटिंग से चुना जाएगा। फैंस भी लगातार अपने पसंदीदा खिलाड़ी को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं, लेकिन गेम की शुरुआत से आखिरी दिन तक हमेशा ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के फैंस के लिए हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

टॉप 2 से गायब हुए मुनव्वर फारुकी (Bigg Boss 17 Finale)

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) वो नाम है, जो इस पूरे सीजन ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाया रहा है। बिग बॉस 17 की जर्नी में एक बार फिर मुनव्वर का नाम नंबर पॉजिशन से दूसरे पायदान पर नहीं आया है, वो हमेशा ही जनता के प्यार की वजह से ट्रेंड करते रहे हैं। मगर फिनाले से ठीक पहले फारुकी की फर्स्ट पॉजिशन खतरे में आ गई है, क्योंकि शो के दो दमदार कंटेस्टेंट्स उन्हें कांटे टक्कर दे रहे हैं। इस वजह से लेटेस्ट वोटिंग अपडेट में मुनव्वर फारुकी का नाम टॉप 2 फाइनलिस्ट में शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फेम मनीषा रानी हॉस्पिटल में एडमिट, अचानक बिगड़ी तबीयत

किसने किया मुनव्वर को पीछे (Bigg Boss 17 Latest Update)

एक्स अकाउंट पर ‘बिग बॉस तक’ पेज ने अपने हालिया ट्वीट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) टॉप 2 में शामिल नहीं है और उनको अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे ने वोटिंग के मामले में पछाड़ दिया है। ट्वीट में लिखा कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी की जंग अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच होने वाली है। इस वायरल हो रहे ट्वीट ने सभी मुनव्वर के फैन को परेशान कर दिया है। हालांकि एक्स पर #MunawarFaraqui ट्रेंड कर रहा है। अब देखना होगा कि आज रात भाईजान किसका हाथ उठाते हैं और कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने घर लेकर जाता है।

First published on: Jan 28, 2024 12:45 PM