---विज्ञापन---

क्या Mannara Chopra ने Munawar Faruqui को किया ‘KISS’? फिनाले से पहले हुआ शॉकिंग खुलासा!

Bigg Boss 17 Latest Update: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने अंजाम तक पहुंचने वाला है। शो ग्रैंड फिनाले से कुछ ही कदम की दूरी पर है, जब फैंस को उनका नया विनर मिल जाएगा। जी हां, 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस 17 का फिनाले […]

Bigg Boss 17 Latest Update
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Latest Update: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने अंजाम तक पहुंचने वाला है। शो ग्रैंड फिनाले से कुछ ही कदम की दूरी पर है, जब फैंस को उनका नया विनर मिल जाएगा। जी हां, 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस 17 का फिनाले होने वाला है। अभी घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट के रूप में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) , मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetti) के नाम शामिल हैं। इस बीच लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर ने अंकिता के सामने मन्नारा को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन सभी हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की Fighter को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

मन्नारा चोपड़ा ने किया था मुनव्वर को किस?  (Bigg Boss 17 Latest Update)

हालिया एपिसोड में मुनव्वर फारूकी अंकिता लोखंडे से बात करते हुए नजर आए। इस दौरान मुनव्वर और अंकिता के बीच मन्नारा को लेकर बातचीत हुई। स्टैंड-अप-कॉमेडियन ने पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस से कहा कि मन्नारा ने दीवाली की रात उन्हें किस किया था। इस दौरान मुनव्वर ने अपने गालों पर हाथ रख इशारा किया कि यहां पर किस किया था। अंकिता ने पूछा कि उन्होंने तो नहीं देखा इस पर मुनव्वर ने कहा कि इस बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया था।

अनकंफर्टेबल हो गए थे मुनव्वर

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर ने कहा था कि वो उस समय अनकंफर्टेबल हो गए थे। कॉमेडियन ने कहा कि उस दिन वो सोफे पर बैठे थे, तो मन्नारा ने कहा कि डांस अच्छा था, और कहा कि उन्हें डांस करते हुए मजा आया। इन बातचीत के दौरान मुनव्वर ने बताया कि वो अनकंफर्टेबल फील कर रहे थे।

मुनव्वर ने बताया कि किस करने के बाद मन्नारा ने किस करने के बाद उनके गाल पौंछ भी दिए। साथ ही जब मन्नारा को लगा कि वो कुछ इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे तो बाद में मुनव्वर को खड़ूस भी कहा।

ग्रैंड फिनाले का इंतजार  (Bigg Boss 17 Latest Update)

अब दर्शकों को इंतजार है तो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले का जब उन्हें उनका विनर मिल जाएगा। बता दें कि शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। इसी बीच फिनाले से पहले ही विक्की जैन का एविक्शन सभी के लिए हैरान करने वाला था।

First published on: Jan 24, 2024 10:05 AM