---विज्ञापन---

धर्म कार्ड खेलने वालों को करण कुंद्रा ने दी नसीहत, दोस्ती निभाने Bigg Boss 17 के घर में मारेंगे एंट्री

Karan Kundrra Support Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 फेम मुनव्वर फारूखी का सपोर्ट करने पर ट्रोल करने वालों की करण कुंद्रा ने फटकार लगाई।

Karan Kundrra Support Bigg boss 17 Fame Munawar Faruqui
Karan Kundrra Support Bigg boss 17 Fame Munawar Faruqui

Karan Kundrra Support  Fame Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने के लिए घर के अंदर कुछ सेलिब्रेटी आने वाले हैं। हर सीजन में दर्शक इस एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं और इस बार भी शो के अंदर पांच सेलिब्रेटी आने वाले है और उनके नाम भी सामने आ गए हैं। सलमान खान के शो के सबसे दमदार कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) को सपोर्ट करने टीवी के हैंडसम एक्टर और बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा आने वाले हैं और मुनव्वर को सपोर्ट करने को लेकर नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं। धर्म को लेकर ट्रोल होने पर अब करण ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

करण करेंगे मुनव्वर का सपोर्ट (Karan Kundrra Support Munawar Faruqui)

खबरे हैं कि मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) का सपोर्ट करने लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा घर के अंदर आने वाले हैं। करण और मुनव्वर दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अपनी दोस्ती की खातिर वो शो में उनका सपोर्ट करते दिखाई देंगे। मगर करण के शो में मुनव्वर का समर्थन करने पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। मगर करण भी कहां चुप बैठने वाले थे, उन्होंने भी ट्रोलर्स को ट्वीट के जरिए करार जवाब दिया है।

करण कुंद्रा का वायरल ट्वीट (Karan Kundrra Support Munawar Faruqui)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए ट्रोलर्स पर पलटवार किया है। एक्टर ने ट्वीट में लिखा, ‘धरम – अधर्म की बातें ट्विटर पर चलने वालों: कुंद्रा अपना धरम अच्छे से समझता है, इसे दिए वादे पे खड़ा है!! मेरे धर्म ने मुझे यहीं सिखाया है और जिस धर्म की आड़ में अपना प्रचार चला रहे हो.. तटस्थ दर्शक वो भी देख रही है तो चिंता मत करो..! अपनी क्लिनिक चलाओ।’ करण का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में इंटीमेट होने पर ईशा मालवीय ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं फ्लों के साथ आगे…’

फाइलिस्ट का सपोर्ट करेंगे सेलेब्स

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अपने पसंदीदा घरवाले को सपोर्ट करने बाहर से उनके दोस्त और सेलेब्स आने वाले हैं। जहां मुनव्वर को उनके दोस्त करण कुंद्रा सपोर्ट करने आ रहे हैं। वैसे ही मन्नारा को पूजा भट्ट, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट तो अरुण मैशेट्टी के लिए संदीप सिकंद और अंकिता लोखंडे को अमृता खानविलकर सपोर्ट करेंगी। जबकि पहले चर्चा थी कि अंकिता के लिए रश्मि देसाई शो में आने वाली हैं।

First published on: Jan 25, 2024 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.