---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में इंटीमेट होने पर ईशा मालवीय ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं फ्लों के साथ आगे…’

Bigg Boss 17: ईशा और समर्थ ने बिग बॉस 17 के घर से बेघर होने के बाद अब वायरल हुए इंटीमेट वीडियो पर रिएक्शन दिया है।

Bigg Boss 17 Isha Malviya Samarth Jurel intimate
Bigg Boss 17 Isha Malviya Samarth Jurel intimate

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) सीजन का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। किसके सिर सजेगा ‘बिग बॉस 17’ का क्राउन, इसको लेकर घर के बाहर लोग चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में शो से समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय घर से बाहर आ गए हैं। बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर दोनों की लव लाइफ को लेकर बहुत बवाल मचा था। ईशा और समर्थ दोनों बिग बॉस हाउस में अक्सर ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे जाते थे। कपल का इंटीमेट वीडियो भी सोशल मीडिया काफी हंगामा मचा चुका है और अब घर से बाहर आने के बाद दोनों ने इसे लेकर अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं।

किस करना गलत नहीं-समर्थ जुरैल (Bigg Boss 17)

समर्थ जुरेल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शो के दौरान किस करने और इंटीमेसी को लेकर कहा कि मैं ईशा से प्यार करता हूं और यह मेरा प्यार दिखाने का तरीका है। इसमें कोई गलत बात नहीं है। अपनी गर्लफ्रेंड को किस करना, गले लगाना कोई गलत नहीं है। एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा, बिग बॉस के मेकर्स को अगर कुछ गलत लगता, या इसमें कॉन्ट्रोवर्शियल लगता तो टीवी पर दिखाते ही नहीं। समर्थ कहते हैं कि, मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं घर से बाहर आकर चैंन की नींद सोया हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं यह जानता हूं कि ईशा के पापा मुझे पसंद नहीं करते हैं। मैं यह समझ सकता हूं कि उनको यह बात नेशनल टेलीविजन पर पता चली कि मैं उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड हूं। मुझे उनसे इस बात से नाराजगी नहीं है।

ईशा मालवीय ने जताया अफसोस

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर से बेघर हो गई हैं और अब शो से निकलने के बाद ईशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान ईशा ने अपने और समर्थ के इंटीमेट वायरल वीडियो पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे अफसोस है। एक्ट्रेस ने सीधी बात करते हुए कहा कि देखिए मैं अपनी उम्र के हिसाब से जितनी मैच्योरिटी से चीजे संभाल सकती थी, उतना मैंने शो में किया है। लेकिन मुझे समझ नहीं आया और मैं फ्लों के साथ आगे बढ़ती गई। अगर मैंने बिग बॉस के घर में गलतियां की है तो वहां से बहुत सारी चीजें सीखी भी है।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस के विनर के नाम को लेकर काम्या पंजाबी का शॉकिंग खुलासा

समर्थ को आगे बढ़ने से क्यों नहीं रोका (Bigg Boss 17)

जब ईशा मालवीय से पूछा गया कि ऐसा लग रहा था कि समर्थ उनपर फोर्स कर रहे है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां, जब मैंने समर्थ को इस बारे में एक्सप्रेस किया तो उसे हर्ट हुआ। फिर मैंने सोचा कि हम दोनों प्यार में है और प्यार में ऐसा होता है। तो मैंने ज्यादा दिमाग नहीं लगाया कि टेलीविजन पर गलत लग रहा होगा। शो में छोटी सी बात पर बवाल हो जाता है, ये तो बहुत बड़ी बात है।

क्या ईशा करेंगी समर्थ से शादी? 

इंटरव्यू में जब ईशा मालवीय को बताया कि समर्थ के पापा ने कहा था कि अगर दोनों शादी करना चाहते हैं तो मैं जरूर करवाऊंगा। शादी के बात को सुनकर ईशा ने कहा कि अभी मेरा फोकस काम पर है। सबसे पहले मुझे अपना करियर बनाना है। मेरा शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है। लेकिन, हम आगे रिलेशनशिप को जरूर कंटीन्यू करेंगे। अब जल्द ही बिग बॉस का विनर अनाउंस होने वाला है और फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेंड हैं।

First published on: Jan 25, 2024 03:53 PM