---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस के विनर के नाम को लेकर काम्या पंजाबी का शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss 17 Winner Name: बिग बॉस 17 के विनर को लेकर काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर एक शॉकिंग नाम का ऐलान किया है।

bigg boss17 kamya punjabi
bigg boss 17 kamya punjabi

Bigg Boss 17 Winner Name Reveal Kamya Punjabi: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर कौन होगा? इस समय हर किसी की जुबान पर बस एक यही सवाल है। सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो का ग्रैंड फिनाले को अब बस चंद दिनों का समय रह गया है। कलर्स के शो Bigg Boss 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में कौन इस सीजन की ट्रॉफी लेकर जाएगा। इस पर हर किसी निगाहें ठहरी हुई हैं। जहां लोगों के मुताबिक, अंकिता, मुनव्वर, अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर देखने के मिल रही है, मगर इस बीच काम्या पंजाबी ने विनर के नाम को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

क्या बदलेगा बिग बॉस विनर (Bigg Boss 17 Winner)

बिग बॉस 17 के विनर के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार मुनव्वर फारूकी या फिर अभिषेक कुमार में से कोई ट्रॉफी जीतेगा। सीजन 17 में इन दोनों को लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि टीवी की बहू अंकिता लोखंडे भी कुछ पीछे नहीं हैं। मगर इस बीच अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बड़ा हिंट दे दिया है और उस नाम को सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। चलिए जानते है कि आखिर काम्या ने ऐसे किस नाम को विनर बताया है जिसे जानकर लोग शॉक्ड रह गए हैं।

काम्या पंजाबी का ट्वीट (Kamya Punjabi Tweet)

बिग बॉस 17 में अब बस अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) ही बचे हैं। इस बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी का ट्वीट वायरल हो रहा है। काम्या ने लिखा, ‘ऐसा कैसे है कि अरुण महाशेट्टी को कोई प्रतिस्पर्धी नहीं मान रहा? ना घर के अंदर और ना घर के बाहर… वैसे किसको राहुल रॉय याद है?’ काम्या के इस ट्वीट पर लोगों भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा! Bigg Boss 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, E24 के पोल में सामने आए नतीजे

कौन है अरुण महा शेट्टी

बिग बॉस सीजन 17 की जर्नी की शुरुआत से ही अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) रिएलिटी शो में बने हए हैं।  हैदराबाद के रहने वाले अरुण महा शेट्टी यूट्यूबर एक डिजिटल क्रिएटर हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। गेमिंग वीडियोज के जरिए अपनी शुरुआत करने वाले अरुण महा शेट्टी बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं और अब दर्शकों को उम्मीद है कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने घर ले जा सकते हैं।

First published on: Jan 25, 2024 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.