---विज्ञापन---

Abhishek Kumar और Isha Malviya के ब्रेकअप में इस शख्स का था हाथ, Bigg Boss में हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में आए दिन प्रतिभागियों के निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे होते रहते हैं। सलमान के इस शो में अभिषेक कुमार-ईशा मालविया के रिश्ते से लेकर मुनव्वर फारुकी की लव लाइफ तक […]

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar
Bigg Boss 17 Abhishek Kumar

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में आए दिन प्रतिभागियों के निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे होते रहते हैं। सलमान के इस शो में अभिषेक कुमार-ईशा मालविया के रिश्ते से लेकर मुनव्वर फारुकी की लव लाइफ तक कई खुलासों ने दर्शकों को चौंका दिया। वहीं, शो के हालिया एपिसोड में एक ऐसा (Bigg Boss 17 Abhishek Kumar) शॉकिंग खुलासा हुआ है, जिसे देख फैंस काफी हैरान हैं।

बिग बॉस के घर में अभिषेक का बड़ा खुलासा

दरअसल, अभिषेक कुमार ने ईशा मालविया के साथ अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा किया है। शो के एक एपिसोड में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बारे में बात करते नजर आए, इस दौरान मुनव्वर ने अभिषेक से ईशा की मां के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा, जिस पर खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके ब्रेकअप में ईशा की मां ने अहम भूमिका निभाई थी।

ईशा-अभिषेक के ब्रेकअप में था उनकी मां का हाथ

टीवी शो उडारियां सेट की एक घटना के बारे में बताते हुए अभिषेक ने कहा कि शो के लिए दिवाली सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उनका अपने ऑनस्क्रीन पिता के साथ विवाद हो गया था। लड़ाई के बाद मेकर्स ने (Bigg Boss 17 Abhishek Kumar)अभिषेक को सीन से हटा दिया। हालांकि, ईशा ने उनके लिए स्टैंड लिया और तब तक शूटिंग करने से इनकार कर दिया, जब तक उन्हें सीन में वापस नहीं बुलाया गया। मेकर्स ने ईशा की मां को इस बारे में बताया और तभी से उनकी मां को उनके रिश्ते से परेशानी होने लगी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan से पहले बॉलीवुड का ये फेमस अभिनेता हो चुका है शर्टलेस, रवीना टंडन से भी रहा गहरा नाता

मुनव्वर फारुकी ने कही ये बात

मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक कुमार से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि ईशा और समर्थ कब तक साथ रहेंगे। अभिषेक ने कहा कि अगर शो के बाद ईशा की ग्रोथ समर्थ से ज्यादा हुई तो ईशा उनसे रिश्ता तोड़ सकती हैं। उन्होंने कहा, ‘उनकी मां ही उनका ब्रेकअप करवा देंगी।’

बिग बॉस के घर से बाहर होंगे अभिषेक

बता दें कि अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच लड़ाई हुई, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के काफी भला-बूरा कहा था। समर्थ ने अभिषेक पर कंबल डालकर और उसके मुंह में एक टिशू पेपर ठूंसकर उन्हें धकेल दिया, इससे चिढ़कर अभिषेक ने पलटकर उसे थप्पड़ मार दिया। प्रोमो के मुताबिक, कैप्टन अंकिता लोखंडे अभिषेक की किस्मत का फैसला करेंगी कि शो में उनका सफर यही खत्म हो जाएगा या जारी रहेगा।

First published on: Jan 06, 2024 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.