---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के विनर का नाम हुआ फाइनल! ग्रैंड फिनाले के दिन से निकला खास कनेक्शन

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले को लेकर एक शॉकिंग जानकारी सामने आई है। बता दें कि फिनाले की डेट से 1 कंटेस्टेंट का खास कनेक्शन निकला है।

Munawar Bigg Boss
Munawar Bigg Boss

Will Munawar Faruqui Win The Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। ऐसे में अब हर किसी की नजर इस बात पर टिकी हुई हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा? बिग बॉस 17 में अब सिर्फ कुछ ही कंटेस्टेंट ही रह गए हैं, जिनके बीच फिनाले की लड़ाई देखने को मिलने वाली है। इस बीच बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले को लेकर एक शॉकिंग जानकारी सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। ग्रैंड फिनाले की डेट से एक कंटेस्टेंट का खास कनेक्शन है और लगा रहा है कि शायद वहीं इस सीजन का विनर भी बनने वाला है।

ग्रैंड फिनाले का मुनव्वर कनेक्शन (Will Munawar Faruqui Win The Bigg Boss 17)

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है और इसी दिन इस सीजन के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुखी का बर्थडे भी है। जी हां 28 जनवरी 1992 को मुन्ना का जन्म हुआ था। ऐसे में अब लोगों के दिमाग में ये ख्याल आ रहा है कि क्या इस वजह से ही मेकर्स ने इस दिन को फिनाले के लिए चुना है। वैसे तो इस सीजन में कई सारे फेमस सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। मगर सिर्फ और सिर्फ मुनव्वर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहे हैं और लोगों को उनके जीतने की भी पूरे चांस लग रहे हैं।

क्या मुनव्वर के सिर सजेगा विनर का ताज?

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) हो सकते हैं। मुनव्वर के शो जीतने काफी सारे चांस है और कयास भी यही लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन का विनर मुन्ना उर्फ मुनव्वर फारुखी ही बनेंगे। मुनव्वर की लव लाइफ से लेकर उनसे जुड़े कई खुलासे इस शो में हुए है और लोग इस बात से काफी ज्यादा एक्साइटेंड हैं। 80 प्रतिशत चांस हैं कि मुनव्वर ही बिग बॉस के विनर बनने वाले हैं।

मजबूत फैन बेस – मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार सपोर्ट करते हैं।

परफॉर्मेंस- बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) का गेम लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इस वजह से लोगों को उम्मीद है कि वो इस शो के विनर बनेंगे।

पब्लिक परसेप्शन- पूरे सीजन में मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने हर चेलेंज को अच्छे से किया है और दोस्ती हो या फिर दुश्मनी बखूबी निभाया है। उन्होंने अपनी शायरी से लोगों का दिल जीता है और लोगों को इंप्रेस किया है।

बर्थेडे पर ट्राफी पर उठाएंगे मुनव्वर! (Will Munawar Faruqui Win The Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) सबसे ज्यादा स्ट्रान्ग कंटेस्टेंट हैं और उनका गेम भी लाजवाब है। मगर अब वो शो के विजेता बनते है या नहीं। इसका जवाब तो 28 जनवरी की रात को ही पता चलेगा। आखिर सलमान खान किसके हाथों में इस सीजन की ट्रॉफी देते हैं। जनता किसे अपने वोट से विनर चुनती हैं और किसका बिग बॉस विनर बनने का सपना अधूरा रह जाता है। अब ये देखना पहले से ज्यादा दिलचस्प हो गया है कि क्या मुनव्वर अपने जन्मदिन पर बिग बॉस 17 के विनर बनते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: सानिया-ईशा के बाद अब TV की फेमस एक्ट्रेस के रिश्ते में आई दरार, चंद पलो में टूटा 2 साल पुराना नाता!

इत्तेफाक़ या स्क्रिप्टेड ? (Will Munawar Faruqui Win The Bigg Boss 17)

हालांकि, ये सिर्फ एक इत्तेफाक़ है या फिर मेकर्स की कोई सोची-समझी साजिश… इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है, मगर हां मुनव्वर के लिए बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले काफी ज्यादा खास होगा। उस दिन उनका बर्थडे है और क्या पता उन्हें जन्मदिन में रिटर्न गिफ्ट में बिग बॉस की ट्रॉफी अपने घर ले जा पाते हैं या नहीं…. मुनव्वर के अलावा अभिषेक सिंह और अंकिता लोखंडे के भी जीतने के चांस हैं, लेकिन इनमें से विनर कौन बनेगा? फिलहाल कहा नहीं जा सकता है, क्योंकि जनता ही इन सभी की किस्मत का फैसला करेगी।

First published on: Jan 23, 2024 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.