---विज्ञापन---

लग्जरी लाइफ जीते हैं Bigg Boss 17 के मुनव्वर फारूकी, जानें कॉमेडियन की टोटल नेटवर्थ

Munawar Faruqui Net Worth: मुनव्वर फारुकी की कुल नेटवर्थ करोड़ों में हैं और वो एक शो के लिए भी लाखों चार्ज करते हैं।

Munawar Faruqui Net Worth
Munawar Faruqui Net Worth

Munawar Faruqui Net Worth: बिग बॉस 17 के पॉपुलर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं। कंगना रनौत के शो लॉकअप के सीजन 1 को जीतने के बाद मुनव्वर काफी पॉपुलर हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भारत के टॉप स्टैंड अप कॉमेडियन में मुनव्वर फारूकी का नाम गिना जाता है और वो अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। मिमिक्री के साथ-साथ वो शायरी भी बहुत अच्छी करते हैं और रियलिटी शोज में उसकी झलक देखने को भी मिल चुकी है।

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ

लॉकअप के समय से ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कंगना के शो में उनका नाम अंजलि अरोड़ा से जुड़ा था। मगर उन्होंने शो के बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मीडिया के सामने आए थे, लेकिन अब बिग बॉस के घर में एक बार फिर मुनव्वर की लव लाइफ हॉट टॉपिक बन चुकी है। शो के दौरान वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान ने मुनव्‍वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया था। कॉमेडियन की साल 2022 में अपनी वाइफ से तलाक लेने और एक 5 साल के बेटा होने की बात को भी कुबूल किया है।

यह भी पढ़ें: लीक हुई मुनव्वर फारूखी की चैट, Bigg Boss 17 फिनाले से पहले अली गोनी ने कहा- ‘अब ट्रॉफी लेके आ’

कितनी है मुनव्वर की नेटवर्थ?

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का करियर काफी सक्सेसफुल रहा है और इसस एक बात तो साफ है कि उनकी नेटवर्थ भी उतनी ही जबरदस्त है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कॉमेडी शो के लिए मुनव्वर 3 से 4 लाख रुपये चार्ज करते हैं और उनकी टोटल नेटवर्थ 1 से 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। वो ना सिर्फ यूट्यूब बल्कि कॉमेडियन सोशल मीडिया से भी अच्छी-खासी कमाई करते हैं। मुनव्वर के पास गुजरात और मुंबई में अपना अलीशान घर भी है और उनके पास महंगी कारों का भी अच्छा कलेक्शन है।

यूट्यूब चैनल से करते हैं चार्ज

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर्ड पोस्‍ट के ल‍िए वो 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं उनकी अपने यूट्यूब चैनल से हर महीने करीब 8 लाख रुपये से ज्‍यादा की इनकम हो जोती है। सबसे खास बात ये है कि जब मुनव्वर से सलमान खान के शो ब‍िग बॉस के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट में जाने से उनकी नेटवर्थ में बढोत्तरी हुई है।

First published on: Jan 28, 2024 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.