Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Naagin 7: ईशा मालवीय बनेंगी नई ‘नागिन’, अंकिता-प्रियंका के हाथ से निकाला शो!

Isha Malviya in Naagin 7: बिग बॉस 17 की मशहूर कंटेस्टेंट ने नागिन 7 से अंकिता लोखंडे को रिप्लेस कर लिया है।

ankita lokhande not Isha Malviye in Naagin 7
ankita lokhande not Isha Malviye in Naagin 7

Isha Malviya in Naagin 7: बिग बॉस 17 के बाद से ही कलर्स के दूसरे पॉपुलर शो नागिन के सीजन 7 को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। बीते पिछले कुछ दिनों से नागिन 7 की नई नागिन को लेकर खबरों का बाजार गर्म है और हर कोई जानना चाहता है कि इस बार किसके हाथ एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल लगने वाला है। बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अंकिता लोखंडे नई नागिन के किरदार में दिखेंगी। मगर लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 17 की मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट ने अंकिता के हाथ से ये शो छीन लिया है।

कौन बनेगी नई नागिन? (Isha Malviya in Naagin 7)

नागिन 7 को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं और अब ताजा खबर के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बल्कि उड़ारियां फेम ईशा मालवीय की एकता कपूर के शो नागिन 7 में एंट्री हो गई है। खबरें है कि ईशा मालवीय नई नागिन के रोल में नजर आने वाली हैं। हालांकि ईशा मालवीय से नागिन 7 की टीम ने संपर्क किया है, इसे लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि अभी नहीं हुई है।

अंकिता ने किया खंडन (Isha Malviya in Naagin 7)

पिछले काफी टाइम से अंकिता लोखंडे के नागिन 7 का हिस्सा बनने की खबरें तेजी से सामने आ रही थीं। लेकिन एक्ट्रेस ने खुद नागिन 7 साइन करने की खबरों का खंडन कर दिया है। ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस का कहना है कि उनसे नागिन की टीम की तरफ से कोई संपर्क नहीं किया गया है। फिलहाल वो एकता कपूर का शो नहीं कर रही हैं। अंकिता और ईशा दोनों ने ही बिग बॉस 17 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर लाइमलाइट बटोरी थी।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur की दोनों शादियों का हश्र एक जैसा, पहली 6 साल में टूटी, दूसरी में 11 महीने में आई दरार ?

अभिषेक कुमार बनेंगे नाग?

ईशा मालवीय से पहले खबरें सामने आई थी कि नागिन 7 में नाग के रोल में अभिषेक कुमार नजर आ सकते हैं। मगर उन्होंने भी इन खबरों को महज अफवाह बताया था। उड़ारियां में ईशा और अभिषेक की जोड़ी को लोग देख और पसंद कर चुके हैं। ऐसे में नागिन 7 के लिए ईशा का नाम सामने आने के बाद दर्शक इस रियल लाइफ एक्स कपल को साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। ईशा और अभिषेक को सलमान खान के शो में कई बार एक -दूसरे से लड़ते-झगड़ते भी देखा गया था।

First published on: Feb 11, 2024 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.