---विज्ञापन---

Bigg Boss ने दिया एक और झटका, आयशा खान के बाद इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 17 Eviction:  ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के फिनाले के दिन अब करीब आ गए हैं। ऐसे में दर्शकों का उत्साह तो बढ़ ही रहा है, साथ में कंटेस्टेंट की टेंशन भी बढ़ रही है। हर सदस्य बहुत ही ध्यान से खेल खेल रहा है ताकि उसे एविक्शन का सामना न करना […]

Bigg Boss 17 Eviction
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Eviction:  ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के फिनाले के दिन अब करीब आ गए हैं। ऐसे में दर्शकों का उत्साह तो बढ़ ही रहा है, साथ में कंटेस्टेंट की टेंशन भी बढ़ रही है। हर सदस्य बहुत ही ध्यान से खेल खेल रहा है ताकि उसे एविक्शन का सामना न करना पड़े। जहां पहले आयशा खान (Ayesha Khan) का शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ वहीं अब एक और सदस्य का पत्ता साफ हो गया है। हम आपको जैसे ही नाम बताएंगे तो आप हैरान हो जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि अब किसे होना पड़ा घर से बेघर।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले मजबूत कंटेस्टेंट हुआ बेघर

बिग बॉस के घर से हुआ ये सदस्य बेघर

पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली आयशा खान के एविक्शन ने लोगों को हैरान किया तो अब एक और सदस्य पर गाज गिर गई है। इस कंटेस्टेंट का नाम है ईशा मालवीय। कहा था न कि नाम पढ़ते ही झटका लगेगा। ‘द खबरी’ की मानें तो ईशा मालवीय (Isha Malviya) बेघर हो गई हैं। बता दें कि इस बात की जानकारी ‘बिग बॉस’ के फैन पेज ‘द खबरी’ ने एक्स पर साझा की है।

ईशा के एविक्शन से हैरान हुए लोग

ईशा मालवीय के घर से बेघर होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। इससे पहले आयशा खान का घर से पत्ता कटा था। अब ईशा के घर से बेघर होने पर भी सभी को हैरानी है। क्योंकि सभी को लग रहा था कि विक्की जैन (Vicky Jain) ही घर से बाहर होंगे। लेकिन ईशा के एविक्शन से ऑडियंस दंग रह गई है।

हालांकि अभी इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। हमने आपको जो खबर दी है वो द खबरी के मुताबिक थी।

कैसे हुआ ईशा का एविक्शन?

ईशा मालवीय के एविक्शन का एविक्शन शो में बैठी ऑडियंस के वोट के आधार पर हुआ है। बिग बॉस ने ये जिम्मेदारी सामने बैठी ऑडियंस को दी और कहा कि आप उस कंटेस्टेंट के आगे मोहर लगा देना जिसे आप घर से बाहर नहीं करना चाहते। ऐसे में वोटिंग के आधार पर ईशा मालवीय का पत्ता कटा।

First published on: Jan 20, 2024 10:31 AM