---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो छोड़ सकता है ये कंटेस्टेंट! जानें क्या कहता है E 24 का लेटेस्ट पोल

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अब चर्चाओं में बना हुआ है, जिसका कुछ ही घंटो बाद फिनाले होने वाला है। हर किसी को इंतजार है तो बस अपने विनर का। शो को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। सभी अपने आपको बेस्ट साबित करने की होड़ में जुटे हुए […]

Bigg Boss 17 Latest Update
E 24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अब चर्चाओं में बना हुआ है, जिसका कुछ ही घंटो बाद फिनाले होने वाला है। हर किसी को इंतजार है तो बस अपने विनर का। शो को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। सभी अपने आपको बेस्ट साबित करने की होड़ में जुटे हुए हैं। फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। इस बीच एक बात और है जिसे देखने के लिए भी फैंस बेकरार हैं, और वो ये है कि कौन सा कंटेस्टेंट हैं जो इस बार पैसों से भरा थैला लेकर शो को बीच में छोड़ सकता है। इसके लिए हम आपको बताते हैं कि क्या कहता है हमारा E24 बॉलीवुड का पोल।

यह भी पढ़ें: फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम

कौन पैसों का बैग लेकर छोड़ेगा शो?  (Bigg Boss 17 Latest Updat)

जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, फैंस का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सभी दर्शकों के मन में एक सवाल और उठ खड़ा हुआ है कि इस बार पैसों का बैग लेकर कौन बीच में ही शो छोड़ेगा। इस सवाल के जवाब के लिए हमने अपने E24 बॉलीवुड पर एक पोल जारी किया। इस पोल पर दर्शकों ने कमेंट्स कर अपनी राय दी और बताया कि उनके अनुसार कौन इस बार शो से पहले ही पैसों का ब्रीफकेस लेकर बाहर हो सकता है।

क्या कहता है पोल?

अब आपको बता दें कि हमारी पोल कहता है कि इस बार पैसों का ब्रीफकेस लेकर घर से अरुण माशेट्टा बाहर जा सकते हैं। हालांकि और भी वोट आए हैं,

Bigg Boss 17

इमेज क्रेडिट: फेसबुक स्क्रीनशॉट

जिसमें दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे, तीसरे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा और चौथे नंबर पर मुनव्वर फारुकी का नाम है।

कौन होगा विनर?  (Bigg Boss 17 Latest Updat)

वहीं इसी पोल में कुछ यूजर्स ने विनर का भी ऐलान कर दिया है। अधिकतर कमेंट्स में मुनव्वर फारुकी का नाम विनर के रूप में सामने आया है। हालांकि कुछ का कहना है कि अंकिता भी विनर बन सकती हैं।

वहीं कुछ यूजर्स ने मन्नारा के नाम के आगे भी ठप्पा लगाया है। इस हिसाब से अरुण माशेट्टी पूरी तरह से विनर लिस्ट से बाहर जाते हैं।

First published on: Jan 27, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.