---विज्ञापन---

मुनव्वर फारुकी पर Ayesha Khan ने लगाए गंभीर आरोप, Bigg Boss के घर में खोले कई बड़े राज

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। शो के 10 जनवरी वाले एपिसोड में देखा गया, जहां आयशा खान ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए। इस एपिसोड […]

Bigg Boss 17 Ayesha Khan brought 6 major allegations against Munawar Faruqui read what she revealed in salman khan show
बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। शो के 10 जनवरी वाले एपिसोड में देखा गया, जहां आयशा खान ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए। इस एपिसोड में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए।

दूसरी महिला से शादी का प्रस्ताव (Bigg Boss 17 Ayesha Khan)

आयशा खान ने खुलासा किया कि मुनव्वर फारुकी ने किसी दूसरी लड़की को शादी का प्रस्ताव भेजा था और साथ ही वो अपनी एक्स वाइफ नाजिला के साथ भी संपर्क में थे। आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर नाजिला की जानकारी के बिना दूसरी महिला को चंडीगढ़ ले गए और नज़ीला को इसका पता बाद में चला।

कई लड़कियों के साथ जुड़ाव

आयशा ने खुलासा किया कि मुनव्वर दो महीने में एक साथ कई लड़कियों के साथ रहें, वो भी तब, जब वह नाजिला को (Bigg Boss 17 Ayesha Khan) डेट कर रहे थे। मुनव्वर की हरकतों के बारे में जानकर घर के अन्य सदस्य हैरान हो गए।

शादी का झूठा प्रपोजल

आयशा ने मुनव्वर पर उस लड़की से झूठ बोलने का आरोप लगाया, जिसके सामने उन्होंने शादी का प्रपोजल रखा था। उसने कहा कि, जब उससे उसके पास मिली बिंदी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने आयशा को जानने से इनकार कर दिया। सच्चाई तब सामने आई, जब महिला को आयशा का सोशल मीडिया पता चला और उसने मुनव्वर से बात की।

पैसों के लिए बनाया रिश्ता

आयशा ने मुनव्वर पर यह भी आरोप लगाया कि वो पैसों के लिए उनके साथ संपर्क में थे। उनके अनुसार, मुनव्वर ने दावा किया कि आयशा ने एक संगीत वीडियो के लिए पैसे की मांग की थी, और उसके साथ रिश्ते में रहकर, वह भविष्य की परियोजनाओं के लिए उसे भुगतान करने से बच सकता था।

एक्स वाइफ को दिया धोखा 

आयशा खान ने मुनव्वर पर अपनी पूर्व पत्नी नाजिला के साथ धोखा करने का आरोप (Bigg Boss 17 Ayesha Khan) लगाया। लॉक अप शो में मुनव्वर ने सबके सामने अपने तलाक पर चर्चा करने के बावजूद, आयशा ने दावा किया कि नाजिला ने मुनव्वर की बेवफाई की पुष्टि की।

यह भी पढ़ें- क्यों विराट-अनुष्का ने रखा बेटी का नाम Vamika? बेबी गर्ल के जन्मदिन पर जानिए अर्थ

एक्स वाइफ को इमोशनली किया टॉर्चर

मुनव्वर की एक्स वाइफ के रोने और नाजिला के साथ उसके संबंधों पर सवाल उठाने की रिकॉर्डिंग पर आयशा ने आरोप लगाया था। उसने दावा किया कि मुनव्वर ने टाल-मटोल वाला जवाब दिया, जिससे की हो गई।

First published on: Jan 11, 2024 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.