Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या सच में दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? जानें प्रेग्नेंसी रूमर्स की सच्चाई

Dipika Kakar Pregnancy Rumours: दीपिका कक्कड़ की दूसरी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर एक्ट्रेस की टीम का रिएक्शन सामने आया है। जानिए क्या है सच्चाई?

Dipika kakar second pregnancy rumours
image credit: e24 Dipika kakar second pregnancy rumours

Dipika Kakar Pregnancy Rumours: ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में पति शोएब इब्राहिम के साथ ‘झलक’ के सेट पर स्पॉट किया गया था। उस दौरान लाल रंग के अनाकली सूट में दीपिका का पेट ज्यादा निकला हुआ लग रहा था। उसके बाद से ही ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस की टीम ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया है।

क्या है प्रेग्नेंसी रूमर्स का सच

दीपिका कक्कड़ की दूसरी प्रेग्नेंसी रूमर्स इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है और हर तरफ यही खबरें है कि अभिनेत्री बेटे के जन्म के 7 महीने बाद ही दोबारा मां बनने वाली हैं। दीपिका और शोएब के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें एक्ट्रेस के पेट और उनके चलने के स्टाइल को देखकर लोग ये उम्मीद जता रहे थे कि वो मां बनने वाली हैं। मगर अब उनकी टीम ने सामने से प्रेग्नेंसी रूमर्स का सच बताते हुए कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है और लोगों के शायद ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि उन्होंने दुप्पटे को अलग तरीके से ड्रैप किया है।’

वायरल हो रहा वीडियो (Dipika Kakar Pregnancy Rumours)

दरअसल, बीते दिन ही दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का बेटे रूहान और पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ एक वीडियो पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। उस वीडियो में शोएब बेटे रूहान को पकड़े आगे चलते जा रहे थे और दीपिका उनके कंधे पर हाथ रखकर चल रही थी। वीडियो में एक्ट्रेस का पेट निकला हुआ दिखाई दे रहा था, उसी को देखकर लोगों ने ये अफवाह तेज हो गई थी कि वो दूसरी मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: गोविंदा की भांजी ने वैलेंटाइन डे पर दिखाया मंगेतर का चेहरा, जल्द लेंगी सात-फेरे?

5 साल बाद हुआ पहला बच्चा (Dipika Kakar Pregnancy Rumours)

गौरतलब है कि दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है और इन दोनों को सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में ही एक-दूसरे से प्यार हुआ था। शादी के 5 साल बाद दीपिका और शोएब ने जून 2023 को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में वेलकम किया था। बेटे रूहान के जन्म के बाद से ही दीपिका काम नहीं कर रही हैं और अपना ज्यादा से ज्यादा समय उसी के साथ बिताती हैं।

First published on: Feb 14, 2024 08:00 PM