---विज्ञापन---

Big Boss 17: घर से बेघर होते ही ईशा मालवीय ने अभिषेक पर साधा निशाना, बोलीं- नकली कुमार बीमारी का किया नाटक

Big Boss 17: बिग बॉस 17 (Big Boss 17) शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ हैं। इस बार के सीजन में बिग बॉस भी बायस्ड नजर आ रहे हैं। इसको लेकर भी ये सीजन चर्चा में बना हुआ हैं। शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, लेकिन इससे ठीक पहले शो से ईशा […]

Big Boss 17 Isha Malviya Abhishek kumar
Big Boss 17 Isha Malviya Abhishek kumar

Big Boss 17: बिग बॉस 17 (Big Boss 17) शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ हैं। इस बार के सीजन में बिग बॉस भी बायस्ड नजर आ रहे हैं। इसको लेकर भी ये सीजन चर्चा में बना हुआ हैं। शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, लेकिन इससे ठीक पहले शो से ईशा मालवीय (Isha Malviya) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ इस इविक्शन से सारे घरवाले हैरान है क्योंकि घरवाले ईशा को टॉप 5 में देख रहे थे।

ईशा ने अंकिता को किया सपोर्ट

एक्ट्रेस ने घर से बाहर जाने के बाद घर में बनी बेस्ट फ्रेंड अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका यह इविक्शन गलत हुआ है, लेकिन वह बिग बॉस की इस जर्नी को हमेशा याद रखेंगी। इसके साथ ही ईशा ने अभिषेक संग अपने रिश्ते को लेकर भी सफाई दी है। बातचीत के दौरान जब उनसे उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि अभिषेक से उन्हें कभी प्यार ही नहीं हुआ।

ईशा को अभिषेक से कभी नहीं हुआ प्यार

शो से बाहर जाने के बाद ईशा ने कई खुलासे किए हैं। मीडिया से अपने और अभिषेक के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात की हैं। उन्होंने घर में अपने झगड़ो के बारे में बात करते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता कि मैं लास्ट विक हुए झगड़ो में कहीं से गलत हूं। उन्होंने कहा कि मैंने अभिषेक से कभी प्यार नहीं किया और मैं इस बात का दावा कर सकती हूं, जब एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि आप अभी तक अभिषेक से मूव ऑन नहीं कर पाई हो, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मैं अभिषेक से आगे बढ़ चुकी हूं। अब मेरी लाइफ में किसी भी चीज़ के लिए कोई जगह नहीं बची है, लेकिन हां, चीजों को छोड़ देना मेरा स्वभाव है, लेकिन बिग बॉस के घर में कोई रास्ता नहीं बचा था बात करने के अलावा। अगर ऐसा लगता है कि मैं बिल्कुल भी आगे नहीं बढ़ी हूं, तो यह सच नहीं है।”

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के विनर का नाम हुआ फाइनल! ग्रैंड फिनाले के दिन से निकला खास कनेक्शन

अभिषेक ने किया क्लॉस्ट्रोफोबिया का नाटक

ईशा मालवीय ने बातचीत में आगे कहा कि मैं अपने जिंदगी में अभिषेक जैसा लड़का कभी नहीं चाहती। अभिषेक के क्लौस्ट्रफ़ोबिया बीमारी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ‘नकली कुमार’ इस बीमारी का नाटक कर रहे है। एक्ट्रेस ने उडारिया शो का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार अभिषेक कुमार ने कहा था कि वह क्लौस्ट्रफ़ोबिया का इलाज करा कर फिर से साथ आएंगे, लेकिन ईशा कहती है कि मैं उसके ब्लोग में देखती हूं कि वह गोवा घूम रहे हैं। मैं यह भी जानती हूं कि अभिषेक को लिफ्ट के अंदर जाने या फ्लाइट लेने में दिक्कत होती है, लेकिन उसके 2 मिनट बाद वह नोर्मल भी हो जाते है।

First published on: Jan 23, 2024 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.