---विज्ञापन---

प्रेग्नेंसी के वक्त पति से तलाक लेने वाली Malvika Sitlani कौन? बताई अलग होने की वजह

Who Is Malvika Sitlani: प्रेग्नेंसी के दौरान पति अखिल आर्यन से तलाक लेने की वजह का मालविका सितलानी ने खुलासा किया है। मालविका जानी-मानी फेमस फैशन ब्लॉगर और ब्यूटी इंफ्लुएंसर हैं और उन्होंने पिछले साल अपने पति से अलग होने का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया था।

Malvika Sitlani (1)
Malvika Sitlani

Who Is Malvika Sitlani: मालविका सितलानी (Malvika Sitlani) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। पिछले साल से काफी कुछ झेल रही हैं और वो बतौर सिंगल मॉम अपने बेबी की परवरिश कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान पति से अलग होने वाली मालविका ने अब अपने तलाक के पीछे की वजह का खुलासा है। मालविका के तलाक ने हर किसी को चौंका दिया था। जब मालविका और ION Energy के को-फाउंडर अखिल आर्यन से तलाक का ऐलान किया था, तब वो प्रेग्नेंट थीं। चलिए बताते है कि आखिर मालविका सितलानी कौन हैं और उनके तलाक लेने की वजह क्या थी।

कौन हैं मालविका सितलानी? 

मालविका सितलानी एक फेमस फैशन ब्लॉगर और ब्यूटी इंफ्लुएंसर भी हैं। मालविका की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो एक्स मॉडल भी रह चुकी हैं और उन्होंने साल 2022 में कान्स रेड कार्पेट भी कदम रखा था। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहती हैं।

सेपरेशन पर क्या बोलीं इंफ्लुएंसर 

मालविका सितलानी ने हाल ही में ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्स पति अखिल आर्यन से तलाक के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘हम दोनों आज भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हमारे दिल में तो एक-दूसरे के लिए प्यार और प्रशंसा है। हालांकि मुझे लगता है कि आप कभी-कभी अलग हो जाते हैं और यही हमारे साथ भी हुआ है और यह कई लोगों के साथ हो चुका है। इस पर चर्चा नहीं होनी चाहिए और अब मेरी एक बच्ची भी है।’

सिंगल मॉम होना कितना मुश्किल

मालविका सितलानी ने इंटरव्यू के दौरान अपने सिंगल मॉम और प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली परेशानी के बारें भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया, ‘एक सिंगल मॉम होना बहुत मुश्किल है। प्रेग्नेंसी और पोस्टपार्टम फेज को बिना पार्टनर के संभालना काफी मुश्किल है। इस दौरान में प्रेग्नेंसी के बाद और बेटी के जन्म के बाद अपने टूटे हुए दिल को ठीक कर रही थी। इस टाइम सिर्फ मेरी मां ने सबसे ज्यादा मेरी हेल्प की थी। हर सिंगल मां के साथ अगर उनकी मां है, तो वो किसी भी परेशानी से पार पा सकती हैं।’

यह भी पढ़ें: ‘सरकार नहीं चाहती कि…’, मिया खलीफा का ट्वीट वायरल, 4 लाख लोगों ने किया लाइफ, पूछे दिलचस्प सवाल

 

 

 

First published on: May 16, 2024 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.