---विज्ञापन---

लोकसभा चुनाव में हार के बाद Pawan Singh ने रचाई शादी! भोजपुरी के पावर स्टार का वीडियो वायरल

Pawan Singh: पवन सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं, जहां पहले वो लोकसभा चुनाव की वजह से लाइमलाइट में थे वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो किसी की मांग भरते नजर आ रहे हैं...

Pawan Singh

Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसकी वजह है उनका बिहार की काराकाट (Karakat) लोकसभा सीट (Lok Sabha) से निर्दलीय चुनाव (Independent election) लड़ना। हालांकि उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली लेकिन लोगों का प्यार तो मिला ही है। दरअसल एक्टर को CPIM के उम्मीदवार राजाराम सिंह ने करारी शिकस्त दी। अब एक बार फिर से पवन सिंह सुर्खियों में छा गए हैं, जिसकी वजह है उनका दूसरी बार शादी करना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पवन किसी की मां में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन है।

किसकी मांग में सिंदूर भर रहे पवन सिंह

हाल ही में पवन सिंह को बिहार की काराकाट सीट पर लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा। इस वजह से वो चर्चा का विषय बन गए थे। लेकिन अब वो अपनी शादी को लेकर खबरों में आ गए हैं। जी हां हाल ही में ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, साथ में कैप्शन में लिखा- जान और साथ हर्ट इमोजी भी लगाया। ज्योति और कोई नहीं बल्कि पवन सिंह की पत्नी ही हैं।

तलाक की खबरों के बीच साथ आए पति-पत्नी

जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई थीं। हालांकि कपल ने इस बात पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था। लेकिन अब इसी बीच पवन ने अपनी पत्नी की मांग भरा और फिर अपनी पत्नी को गले लगाया। ऐसा कर एक्टर ने इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Pawan Singh

दोनों का प्यार देख फैंस हुए गदगद

अब जैसे ही दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने भी अपनी खुशी जाहिर कर दी। एक यूजर ने लिखा- दिल गद गद हो गईल प्यार देख के। दूसरे ने लिखा- महादेव ये खुशी बनाये रखे और हमारे बलिया व रामबबाबू चाचा के स्वाभिमान बनाये रखने वाली स्त्री को मेरा सादर प्रणाम। तीसरे ने लिखा- भैया भाभी का प्यार ऐसा ही बना रहे हमेशा। चौथे ने लिखा- आप दोनों हमेशा खुश रहो किसी की नजर न लगे। किसी ने लिखा- लव यू भैया-भाभी। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जिन्हें देख लग रहा है कि दोनों को साथ देख लोग कितना खुश हैं।

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान ने जब श्वेता तिवारी संग किया था डांस में रोमांस

First published on: Jun 07, 2024 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.