---विज्ञापन---

मोनालिसा की बेडरूम फोटो वायरल, ब्लैक जालीदार नाइटी में लग रहीं बेहद हॉट

Monalisa Bold Photo Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, अब उनकी बेडरूम की फोटो ने तहलका मचाया हुआ है जो वायरल हो गई है...

Monalisa
Monalisa Bold Photo Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के बोल्ड अवतार लोगों के होश उड़ा देते हैं। एक्ट्रेस की कुछ बैडरुम वाली फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। वैसे तो मोनालिसा अक्सर अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी हर फोटो और वीडियो आते ही बवाल मचा देती है। अब बेडरूम की फोटो सामने आए तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि आलम क्या होगा। आइए आपको भी उनकी बोल्ड फोटो दिखाते हैं जिनमें वो बिंदास लग रह हैं।

किलर लुक से लगाई आग

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज तो है नहीं। उनकी अदाएं और किलर लुक लोगों के होश उड़ा देते हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटो शेयर की हैं, ये फोटो उनके बेडरूम की हैं। मोनालिसा ने ब्लैक जालीदार नाइटी पहनी हुई है जिसमें उनकी बोल्डनेस देख फैंस के होश उड़ना तो लाजमी है।

दिए शानदार पोज

मोनालिसा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट सी नाइटी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट में ऐसे पोज दिए हैं कि देखने वाले आंखें झपकना भूल गए हैं। मैसी हेयर, फ्रेश फेस और बोल्ड अदाएं सभी सोने पे सुहागा है। उनके फैंस को भी मोना का ये लुक काफी पसंद आया, तभी तो लोगों ने कमेंट बॉक्स में कमेंट कर उनके हुस्न की तारीफ की है।

Monalisa

बड़े स्टार्स संग काम कर चुकी हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की दिग्गज स्टार्स जैसे रवि किशन, निरहुआ, और पवन सिंह के साथ काम किया है। फिल्मों में भी उनका बोल्ड लुक गदर मचाता है। वहीं उनके डांस मूव्, की बात करें तो वो भी कमाल है।

क्या है मोनालिसा का असली नाम

जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा का असली नाम कुछ और है। अरे हां हम सही कह रहे हैं, दरअसल उनका असली नाम अंतरा विश्वास है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत उड़िया भाषा की एक एल्बम से की थी। हालांकि इसमें उनका असली नाम ही था, लेकिन फिर अपने अंकल की सलाह पर ज्यादा फेमस होने के लिए उन्होंने अपना नाम अंतरा विश्वास से बदलकर मोनालिसा रख दिया।  आज के समय में वो इसी नाम से फेमस हैं और इंडस्ट्री में राज करती हैं। उनकी फैंस की लिस्ट भी काभी लंबी है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग 5.8 मिलियन है।

यह भी पढ़ें: राखी को जबरदस्ती किया KISS, जेल की खाई हवा

First published on: Jun 10, 2024 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.