---विज्ञापन---

कैंसर से जंग हारकर फेमस सिंगर ने तोड़ा दम, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Bhavatharini Passes Away: तमिल की जानी-मानी सिंगर भवतारिनी का 47 की उम्र में निधन हो गया है। गायिका लंबे समय से कैंसर (Bhavatharini Passes Away) से पीड़ित थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो, उनका इलाज श्रीलंका के एक अस्पताल में चल रहा था। लिवर कैंसर से जूझ रही थीं भवतारिनी (Bhavatharini Passes Away) भवतारिनी म्यूजिक डायरेक्टर […]

Bhavatharini Passes Away: तमिल की जानी-मानी सिंगर भवतारिनी का 47 की उम्र में निधन हो गया है। गायिका लंबे समय से कैंसर (Bhavatharini Passes Away) से पीड़ित थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो, उनका इलाज श्रीलंका के एक अस्पताल में चल रहा था।

लिवर कैंसर से जूझ रही थीं भवतारिनी (Bhavatharini Passes Away)

भवतारिनी म्यूजिक डायरेक्टर इलैयाराजा की बेटी थीं। वो एक जानी-मानी प्लेबैक सिंगर भी थीं। लंबे समय से वो लिवर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। शाम 5 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। कल उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई लाया जाएगा,जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रमेश बाला ने दी निधन की जानकारी

सिंगर के निधन की जानकार मनोरंजन जगत के ट्रैकर रमेश बाला ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि इलैयाराजा की बेटी और एक प्लेबैक सिंगर भवतारिनी ने आज शाम इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने भवतारिनी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

यह भी पढ़ें- ‘Brand New Key’ सिंगर का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाए गम के बादल

इन फिल्मों दी आवाज

बता दें कि भवतारिनी ने ‘भारती’ के तमिल गीत ‘मयिल पोला पोन्नू ओन्नू’ के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड जीता था। उन्होंने ‘रासैया’ से डेब्यू किया। इसके बाद वो अपने पिता इलैयाराजा और भाई कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा के लिए कई गाने गाए। भवतारिनी ने ‘अनेगन’, ‘भारती’, ‘कधालुक्कु मरियाधई’, ‘अज़गी’, ‘फ्रेंड्स’, ‘पा’, ‘मनकथा’ और जैसी तमिल फिल्मों में अपनी आवाज दी है।

First published on: Jan 25, 2024 10:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.