---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा से पहले इन एक्ट्रेसेस ने रचाई थी गुपचुप शादी!

Bollywood Actress Simple Wedding: बॉलीवुड में ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने ना सिर्फ कोर्ट मैरिज की, बल्कि किसी ने गुरुद्वारे में, तो किसी ने अपने घर में, तो किसी ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की। चलिए जानते हैं, बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपनी शादी में करोड़ों खर्च करने के बजाय इसे सादगी से करना पसंद किया।

Bollywood Actress Simple Wedding
Bollywood Actress Simple Wedding

Bollywood Actress Simple Wedding: हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। ये दोनों सिविल मैरिज कर रहे हैं और यह बेहद प्राइवेट इवेंट है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे गुपचुप शादी कर रही हैं या बेहद सिंपल तरीके से शादी कर रही हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद शांत तरीके से शादी की। चलिए जानते हैं, कौन-कौन सी एक्ट्रेस हैं इस लिस्ट में शामिल।

Sonakshi-Zaheer

Sonakshi-Zaheer

तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड मैथियस बो से शादी की है। उनकी शादी बेहद प्राइवेट और पर्सनल इवेंट के तहत हुई। 23 मार्च 2024 को तापसी ने 11 साल की डेटिंग के बाद डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियस बो से शादी कर ली।

यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट इवेंट के तहत आदित्य से शादी की। इस जोड़े ने यामी गौतम के होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी करने का निर्णय लिया था।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से 10 मई 2018 को अचानक शादी कर अपने फैंस और फ्रेंड्स को चौंका दिया था। उनकी शादी किसी के लिए भी एक सरप्राइज थी। हालांकि शादी के बाद कुछ इंटरव्यूज में नेहा धूपिया ने कहा था कि उन्होंने अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंसी के कारण आनन-फानन में शादी की थी।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर जो कि बॉलीवुड में अपने बिंदास व्यवहार के कारण जानी जाती हैं, ने भी फरवरी 2023 में फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर की थी। कोर्ट मैरिज के बाद कपल ने ट्रेडिशनल रीति-रिवाज से एक निजी इवेंट ऑर्गेनाइज किया था, जिसमें दोनों के परिवार और रिश्तेदार वाले शामिल हुए थे।

मसाबा गुप्ता

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने 2023 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से दूसरी शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में करोड़ों खर्च करने के बजाय सादगी से पेरेंट्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने भी वैभव रेखी के साथ अपनी सोसाइटी के कंपाउंड में बिना शोर-शराबे के एक निजी इवेंट के तहत शादी की थी। इस शादी में सिर्फ दीया मिर्जा के परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें: चेहरे के बजाय बाकी सब देखते थे मर्द, कास्टिंग काउच की शिकार, इस एक्ट्रेस को छिपाना पड़ा था चेहरा, पहचाना कौन?

First published on: Jun 23, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.