---विज्ञापन---

Ent Live Update: फेमस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, नवरात्रि में घर आई देवी, जानें ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत की लेटेस्ट खबरें और ताजा अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: हैल्लो दोस्तों एक नई सुबह के साथ हम आपका E24 Bollywood में एक बार फिर से  स्वागत करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो एंटरटेनमेंट में इंटरेस्ट रखते हैं तो रखते हैं, लेकिन…लेकिन…लेकिन टीवी देखने का नहीं है तो हम आपको ताजा और लेटेस्ट खबरों से रूबरू करवाएंगे। अपने फेवरेट सेलेब्स से जुड़ी चटपटी खबरों, बॉलीवुड गॉसिप और किस्से कहानियों को जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें और अपडेट रहें।

फेमस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, नवरात्रि में घर आई देवी

टॉलीवुड एक्टर विष्णु मंचू के भाई मंचू मनोज कुमार के घर बेटी के जन्म की खबर ने से परिवार में खुशी का माहौल है। एक्टर लक्ष्मी मांचू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गुड न्यूज की घोषणा की। बच्ची का नाम एमएम पुली रखा गया है। लक्ष्मी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो फोटो शेयर की हैं, एक साइड एक बाघिन और एक बच्चे की फोटो है तो दूसरी साइड हैप्पी फैमिली की फोटो है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारे घर में एक छोटी सी देवी आ गई है। हमें ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मनोज और मोनिका ने बच्ची का वेलकम किया है।

वीकेंड पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने उड़ाया गर्दा,  जानें कितना रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

अक्षय कुमार और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। मूवी ने 11 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक दी थी, दर्शकों की ओर से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्शन से भरपूर इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर ने भी अपनी एक्टिंग से सभी जा दिल जीत लिया है।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 12 करोड़ के बजट के वाली इस फिल्म ने भारत के साथ विदेशों में भी तहलका मचा दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की रिपोर्ट वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार दो दिनों में फिल्म ने 55.14 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है।

Satish Kaushik के बर्थडे पर Anupam Kher ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, यूजर बोले फ्रेंड फॉरएवर

आज सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर अब एक बार फिर से सबको हंसाने वाले एक्टर की याद आ गई जो आंखे गीली कर गई। वहीं अनुपम खेर जो सतीश के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर कहलाते हैं ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे #सतीश! भगवान आपको जहां भी हो सारी खुशियां दे।’ मेरे लिए आप हमेशा आसपास हैं। तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं।

आपकी स्मृति संक्रामक है! यह अच्छी तरह से चल रहा है। नजर ना लगे। मैंने आपके अधिकांश अच्छे सुझावों को शामिल कर लिया है। बुरा वाला मैंने अलग रख दिया है। हमेशा तुमसे प्यार रहेगा। अनुपम के इस पोस्ट को पढ़ने वाले यूजर भावुक हो गए हैं, और कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट शेयर कर रहे हैं। एक ने लिखा ऐसे दोस्त मिलना मुश्किल है। दूसरे ने लिखा- लेजेंडरी कभी नहीं मरते वो हमेशा हमारे दिल और दिमाग में रहते हैं। ऐसे ही और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

बार्बी बनी उर्फी जावेद की गर्दन को क्या हुआ? यूजर्स बोले -तू मनुष्य जोनी पे कैसे जन्म लेली इच्छाधारी…

उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन सेंस का कोई जवाब ही नहीं है। वो कब क्या पहन ले किसी को नहीं पता होता। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उर्फी ने व्हाइट कलर का सिलिकॉन ड्रेस पहना हुआ है। उनके इस लुक को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। जावेद इस ड्रेस में एक दम बार्बी लग रही हैं वो भी विदआउट पिंक।

फोटो में आप देख सकते हैं कि वो इस अतरंगी से आउटफिट में अपनी गर्दन भी नहीं हिला पा रही हैं। अब यूजर्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें ओपेनहाइमर वाली बार्बी बोला तो किसी ने एलिनय। एक यूजर ने तो अपने कमेंट  में लिखा- तू मनुष्य जोनी पे कैसे जन्म लेली इच्छाधारी ड्रामेबाज। ऐसे ही और भी कई सारे अतरंगी कमेंट्स आए हैं।

ओरी ने किया उर्फी को Kiss, लोग बोले जोड़ी अच्छी है, देखें वीडियो

अपने अतरंगी फ़ैशन सेंस को लेकर जानी जाने वाली उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बॉलीवुड सेंसर कहे जाने वाले ओरी भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया प एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ओरी उर्फी को किस कर रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए।

यूज़र्स ने तो दोनों की जोड़ी को लेकर यहाँ तक कह दिया कि ‘जोड़ी अच्छी है, इन्हें शादी कर लेनी चाहिए’।

First published on: Apr 13, 2024 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.