---विज्ञापन---

बिग बॉस फेम एक्टर दूसरी बार चढ़ेगा घोड़ी, एक्स गर्लफ्रेंड की बहन संग रचाएंगे शादी!

Avinash Sachdev Falaq Naaz Marriage: बिग बॉस ओटीटी 2 से सुर्खियां बटोरने वाले अविनाश सचदेव दूसरी बार दुल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं।

Avinash Sachdev Falaq Naaz Marriage
Avinash Sachdev Falaq Naaz Marriage

Avinash Sachdev Falaq Naaz Marriage: नए साल की शुरूआत ही शादियों से हुई है। साल 2024 के पहले महीने में ही कई स्टार्स के घर शहनाई बज चुकी है और अब टीवी के पॉपुलर एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं। तलाक के बाद एक्टर अब दूसरी बार घोड़ी चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर पिछले काफी समय टीवी एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naaz) से डेटिंग खबरों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच अब खबर सामने आई है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है।

बिग बॉस में शुरू हुई लव-स्टोरी

अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और फलक नाज (Falaq Naaz) की नजदीकियां बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में शुरू हुई थी। शो के दौरान दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता था। इतना ही नहीं लोग भी उन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अविनाश ने तो एक्ट्रेस से अपने दिल की बात तक कह दी थी, मगर तब फलक ने कहा था कि यह सारी बातें शो के बाहर होंगी।

रिश्ते में हैं अविनाश-फलक

शो के बाहर निकलने के बाद फलक-अविनाश एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रिलेशनशिप स्टेटस और शादी पर भी बात की। इंटरव्यू में अविनाश और फलक से पूछा गया कि क्या वो रिलेशन में है? जवाब में अविनाश ने कहा, मुझे नहीं पता कि वो आज के वक्त में लोग बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को किस रूप में देखते हैं। हम एक रिश्ते में आगे बढ़ रहे हैं और अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहे हैं।

नहीं देना चाहते कोई टैग

एक्टर ने आगे कहा कि हम रिश्ते में हैं, लेकिन जरूरी नहीं है हर समय एक-दूसरे के लिए मौजूद रहें। वहीं, फलक नाज ने इस पर कहा कि ‘दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंककर पीता है। हम भी वही कर रहे हैं।’ फलक-अविनाश दोनों ने ही कंफर्म कर दिया है कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वो एक-दूसरे को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का टैग भी नहीं देना चाहते हैं।

धर्म की दीवार पर रिएक्शन

बता दें कि एक तरफ जहां अविनाश हिन्दू हैं और फलक मुस्लिम परिवार से ताल्लुख रखती हैं। ऐसे में धर्म की दीवार को देखते हुए इनके रिश्ते पर परिवार के रिएक्शन पर सवाल पूछा गया। इस पर एक्टर ने कहा कि पहले उन्होंने सवाल किया था, मगर जब उन्हें समझाया गया तो वो समझ गए। बाकि लोगों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं उन दोनों ने कहा कि धर्म हमारे रिलेशन में एक मुद्दा है, जिसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Esha Deol को भरत से शादी से पहले मिली थी कई नसीहत, इस करीबी की सलाह मनाकर भी टूट गया बसा-बसाया घर

बहन को कर चुके हैं डेट

ऐसे में अब कयास यही लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में है और जल्द ही फैंस को गुड न्यूज भी दे सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दे कि फलक से पहले अविनाश उनकी बड़ी बहन शफक नाज को भी डेट कर चुके हैं। मगर उन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया था। बिग बॉस हाउस के दौरान अविनाश और फलक के बीच नजदीकियां बढ़ने लग थी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। अब अपने रिश्ते को कपल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ऑफिशियल भी कर दिया है।

First published on: Feb 08, 2024 07:11 PM