Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

55 साल की उम्र में ‘सर्किट’ ने रचाई तीसरी शादी, 25 साल बाद उठाया ये कदम

Arshad Warsi Marriage: मुन्नाभाई के सर्किट यानी अरशद वारसी ने प्यार हफ्ते यानी वैलेंटाइन वीक में तीसरी बार शादी की है।

Arshad Warsi Marriage
Arshad Warsi Marriage

Arshad Warsi Marriage: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) अपनी एक्टिंग और कमेडी टाइमिंग के लिए जाने-जाते हैं। एक्टर अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार वो अपनी किसी मूवी की वजह से नहीं बल्कि तीसरी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ‘मुन्नाभाई MBBS’ में ‘सर्किट’ के रोल से फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले अरशद वारसी ने 25 साल बाद अपनी लाइफ का सबसे बड़ा फैसला लिया है और इसकी वजह से चर्चा में आ गए हैं।

तीसरी बार की शादी (Arshad Warsi Marriage)

अरशद वारसी अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं और इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर अपनी शादी की 25वीं एनिवर्सरी मनाने वाले हैं और इस खास मौके से पहले एक्टर ने शॉकिंग कदम उठाया है। दरअसल, 25 साल पहले अरशद ने मारिया (Maria Goretti) से शादी की थी। मगर अब इतने साल बाद उन्होंने अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर करवाई है और इस तरह एक्टर की यह तीसरी शादी हो गई है।

क्यों नहीं करवाई थी शादी रजिस्टर ?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी और मारिया की शादी को इतनी देर से रजिस्टर करने की वजह का खुलासा किया है। सबसे पहले तो एक्टर ने बताया कि हमने 25 साल बाद भी यह कदम सिर्फ एक लीगल फॉर्मैलिटी के लिए उठाया है। अब तक क्यों शादी को रजिस्टर नहीं करवाया। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कभी ये करवाने का ख्याल ही नहीं आया था। जब तक प्रॉपर्टी अरेंजमेंट जैसे प्रैक्टिकल मैटर सामने आए।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav की फिर बढ़ी मुश्किलें, रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़ Video Viral

मारिया संग कैसा रिश्ता

इसके साथ ही अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी वाइफ मारिया गोरेट्टी (Maria Goretti) के संग अपने रिश्ते पर बोलते हुए कहा कि मारिया के साथ उनका रिश्ता और कमिटमेंट ही सबसे ऊपर है। कोर्ट मैरिज के बारे में एक्टर की वाइफ मारिया ने बताया कि वो पिछले काफी टाइम से ही इस बारे में सोच रही थीं। मारिया ने स्पेशल मैरिज एक्टर के तहत अपनी शादी के बारे में सोचते हुए कहा कि उन्होंने एक ही शख्स से तीन बार शादी की है।

First published on: Feb 12, 2024 01:18 PM