Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Naagin फेम Arjun Bijlani की अचानक बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

Arjun Bijlani Hospitalized: टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी की अचानक तबीयत खराब हो गई है और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Arjun Bijlani Hospitalised
Arjun Bijlani Hospitalised

Arjun Bijlani Hospitalized: टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। लाखों दिलों की धड़कन अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनसे जुड़ी हर खबर पर लोगों की नजरें बनी रहती हैं। अर्जुन बिजलानी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। चलिए बताते है कि अब एक्टर की तबियत कैसी है और उन्हें क्यों अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

अस्ताल में भर्ती अर्जुन बिजलानी

‘नागिन’ फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी ने खुद अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। दरअसल, एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हॉस्पिटल बेड पर लेटे फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ में ड्रिप लगी दिख रही है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘जो भी होता है अच्छे के लिए होता है।’

अर्जुन बिजलानी की इंस्टाग्राम स्टोरी

पेट में दर्द की शिकायत

सामने आई जानकारी के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को 8 मार्च को अचानक पेट में तेज दर्द हुआ था। इस वजह से वो अपने सीरियल की शूटिंग के लिए भी नहीं जा पाए थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्स रे में सामने आया है कि उनका अपेंडिक्स सूज गया है और इस वजह से ही उनके पेट में दर्द हुआ था।

एक्टर की होगी इमरजेंसी सर्जरी

अर्जुन बिजलानी की एक्स रे रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी सर्जरी की सलाह दी है। 9 मार्च को एक्टर की सर्जरी होनी है और एक्टर के बारे में जानकर उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। एक्स पर ट्वीट कर एक्टर ने बताया कि उन्हें पहले लगा था कि सिर्फ मामूली पेट दर्द है, लेकिन एक्स रे कराने के बाद उनको पता चला कि उनका अपेंडिक्स सूज गया है।

Arjun Bijlani

अर्जुन बिजलानी का एक्स पोस्ट

यह भी पढ़ें: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर अरेस्ट, NCB का बड़ा एक्शन, ड्रग तस्करी से जुड़े हैं तार

First published on: Mar 09, 2024 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.