---विज्ञापन---

‘ये एक पब्लिसिटी स्टंट…’ सलमान खान के घर के सामने फायरिंग पर भाई ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ पोस्ट

Salman Khan House Fire News: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के एक दिन बाद अब उनकी फैमिली ने स्टेटमेंट जारी किया है।

salman khan
salman khan

Salman Khan House Fire News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में अपडेट सामने आ रहे हैं। रविवार सुबह भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की थी। अब इस मामले में सलमान खान की फैमिली की तरफ से बयान जारी किया गया है, जिसे एक्टर के भाई अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। भाईजान के फैंस उनके घर पर हुए हमले के बाद से काफी परेशान हैं और एक्टर के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

खान परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट

सलमान खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार है और उनके घर के बाहर गोलियां चलने की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री दहशत में है। ऐसे में अब खान परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात शख्स मोटरसाइकिल से आए और गोलियां चलाकर फरार हो गए, इस घटना से सलीम खान फैमिली बहुत डिस्टर्ब और शॉक्ड में है। दुर्भाग्यवश कुछ लोग जो खुद को हमारी फैमिली के क्लोज बता रहे हैं और प्रवक्ता बन रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि ये सब पब्लिसिटी स्टंट है और हमारी फैमिली को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, जो गलत है।’

पुलिस और फैंस का जताया आभार

अरबाज खान के इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस घटना को लेकर सलीम खान के परिवार के किसी भी मेंबर ने मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है। इस वक्त फैमिली इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रही है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वो हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे। आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।’ अरबाज खान का यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुसीबत में एकजुट हुआ परिवार

सलमान खान का परिवार इस मुसीबत की खड़ी में एक साथ खड़ा है, जैसे ही भाईजान के घर के बाहर फायरिंग की खबर मिली। वैसे ही कल सोहेल खान, अरबाज, शूरा और अरहान तो सलमान से मिलने पहुंच गए। इनके अलावा आयुष शर्मा और अप्रिता खान भी अपने बड़े भाई का हालचाल पूछने कल गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे। हर खुशी को पूरा खान खानदान साथ में सेलिब्रेट करता है और अब दुख की घड़ी में भी फैमिली भाईजान के साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan  का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा लॉरेंस बिश्नोई, एक्टर के पास हैं ये तीन हथियार

First published on: Apr 15, 2024 09:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.