Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

जब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को ले गए जेंट्स वॉशरूम में, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

April Fools Day: अप्रैल फूल वाले दिन मजाक करना आम बात है, कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो अपने प्रैंक के लिए जाने जाते हैं, एक एक्टर ने तो ऐसा मजाक किया कि पार्टनर को शर्मिंदा होना पड़ा।

April Fool
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

April Fools Day: अप्रैल फूल (April Fools Day 2024) के नाम से समझ जाते हैं कि ये बेवकूफ बनाने वाला दिन है। इस दिन लोग अपने साथियों और दोस्तों के साथ मजाक करते हैं और साथ में बोलते हैं ‘अप्रैल फूल बनाया तो उनको गुस्सा आया’। न सिर्फ आम लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी अप्रैल फूल वाले दिन खूब मस्ती करते हैं। ऐसे ही कुछ कलाकार हैं जिन्होंने इस दिन ऐसे-ऐसे मजाक कर डाले जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। एक तो होटल का कमरा बोल अपने पार्टनर को जेंट्स वॉशरूम में ले गया और फिर जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक था।

अजय देवगन ने को-स्टार संग किया मजाक

अपने सीरियस लुक के लिए जाने जाने वाले एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सेट पर मजाक के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साल 2012 में ‘सन ऑफ सरदार’ के सेट पर अप्रैल फूल वाले दिन ऐसा मजाक किया की सामने वाले के होश उड़ गए। दरअसल अभिनेता ने अर्जुन बाजवा को गाजर के हलवे में लाल मिर्च का पेस्ट बनाकर खिला दिया। इसे खाने के बाद अर्जुन की जो हालत हुई वो देखने लायक थी।

ऐश को अभिषेक ले गए जेंट्स वॉशरूम में

सबसे भद्दा मजाक तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ किया। दरअसल अभिषेक ऐश को अप्रैल फूल वाले दिन फिल्म ‘खेलें हम जी जान से’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान होटल का रूम बोलकर जेंट्स वॉशरूम में ले गए।

जब ऐश को इस बात का एहसास हुआ कि वो होटल के कमरे में नहीं बल्कि जेंट्स वॉशरूम में है तो उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई।

अक्षय ने हुमा के साथ किया ऐसा काम

ये किस्सा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का है जब साल 2017 में ‘जॉली एलएलबी 2’ की शूटिंग के दौरान हुमा एक मजाक का शिकार हो गईं। दरअसल एक्टर ने हुमा का फोन ले लिया और बॉलीवुड स्टार्स को शादी के प्रपोजल भेज दिए। बाद में एक्ट्रेस के बाद जमकर कॉल आने लगे और उन्हें सभी को बारी-बारी सारी बात बतानी पड़ी।

विद्या भी नहीं रहीं पीछे

‘डर्टी पिक्चर’ हसीना विद्या बालन (Vidya balan) भी प्रैंक करने में किसी से पीछे नहीं है। उन्होंने भी अप्रैल फूल वाले दिन ‘कहानी’ की शूटिंग के दौरान निर्माता सुजॉय घोष का फोन छिपा दिया। वो फोन ढूंढते हुए जब हार गए और नया फोन लेने का प्लान बनाने लगे तो एक्ट्रेस ने बहुत परेशान कर उनका फोन वापस किया।

आमिर ने बुरी तरह डराया रवीना को

आमिर खान (Aamir Khan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक किस्सा बहुत ही फेमस है। फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के सेट पर अभिनेता ने खाली कप को कुछ इस तरह उनके ऊपर फेंका कि उन्हें लगा उसमें गर्म चाय है। हालांकि वो खाली था, लेकिन एक्ट्रेस इस हरकत से बुरी तरह डर गईं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने April Fool वाले दिन Huma Qureshi के साथ किया ऐसा काम

First published on: Apr 01, 2024 01:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.