Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa के बेटे की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, ऑनस्क्रीन बीवी संग डेट से वायरल हुई प्राइवेट फोटो

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के किंजल और परितोष की रियल लाइफ डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos
Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos: टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। ‘अनुपमा’में ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी का रोल प्ले करते-करते आशीष मेहरोत्रा और निधि शाह रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि इन दोनों की इंटीमेट डेट की वायरल तस्वीरें देखकर लोग कह रहे हैं।

डेट कर रहे हैं निधि-आशीष?

दरअसल, स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’में किंजल के रोल में निधि शाह (Nidhi Shah) को बहुत प्यार मिल रहा है, तो उनके पति के रोल में आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) भी अपने बिगड़ैल बेटे की इमेज को बखूबी पर्दे पर उतार रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों अक्सर ही फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा की प्राइवेट फोटोज वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद इन दोनों की डेटिंग खबरों को हवा मिल गई है।

आशीष-निधि की प्राइवेट डेट

आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपनी को-स्टार निधि शाह (Nidhi Shah) के साथ कोजी पोज देते दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में आप आशीष ने निधि को कमर से पकड़ा हुआ है और दोनों स्माइल करते हुए एक-दूसरे को देख रहे हैं। दूसरी फोटो में वो उसी पोज में कैमरे की तरफ देख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘प्राइवेट डेट नाइट इन पब्लिक..हम एक साथ कैसे दिखते हैं?’

 यूजर्स पूछ रहे सवाल

‘अनुपमा’ (Anupamaa) लोगों का पसंदीदा शो है और इसके हर किरदार की रियल लाइफ में भी दर्शकों को काफी दिलचस्पी रहती है, ऐसे में निधि के साथ आशीष की प्राइवेट डेट की तस्वीरें देखने के बाद तो यूजर्स खुद को कमेंट बॉक्स में रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘शादी कब है फिर?’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘शादी कब फिर?’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं..!’ तो एक फैन ने लिखा, ‘आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं..!’ हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है, जिनका ध्यान पोस्ट पर पेड पार्टनरशिप ने खींचा है। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पेड पार्टनरशिप को लेकर एक्टर से मजेदार सवाल कर रहे हैं।

बरखा भाभी ने शो कहा अलविदा

‘अनुपमा’ की जेठानी बरखा कपाड़िया फेम अश्लेषा सावंत (Ashlesha Sawant) ने अब शो छोड़ दिया है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कहानी अब आगे बढ़ गई है और उनके किरदार के लिए अब शो में कुछ खास करने के लिए बचा नहीं था। ऐसे में उन्होंने और मेकर्स ने साथ में फैसला लिया है कि अब उनके ट्रैक को अब शो से खत्म कर देंगे। इसके साथ ही अब दर्शकों को आने वाले एपिसोड में बरखा भाभी नजर नहीं आने वाली है, क्योंकि अब वो शो को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: KGF स्टार यश संग रोमांस नहीं कर पाएंगी बेबो, TOXIC में निभाएंगी ये खास किरदार

 

First published on: Mar 28, 2024 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.