---विज्ञापन---

‘अनुपमा’ बनी bigg boss सीजन 18 की पहली कंटेस्टेंट! वायरल वीडियो से मिला हिंट

Anupama In Bigg Boss 18:शिरीन सेवानी ने बताया कि बिग बॉस में अनुपमा अगर एंट्री लेती है। तो क्या-क्या देखने को मिलेगा।

Salman Khan and Anupama
Salman Khan and Anupama

Anupama In Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के खत्म होते ही अब दर्शकों के बीच इसके अगले सीजन यानी बिग बॉस 18 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ जहां मेकर्स ओटीटी 3 की तैयारियों में जुटे हुए हैं, तो उसके साथ ही सीजन 18 पर भी तेजी से काम चल रहा है। बीते कई दिनों से मेकर्स के शो के लिए सेलेब्स को अप्रोट करने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की अनुपमा की एंट्री होती नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है और लोग जमकर वीडियो पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

बिग बॉस में अनुपमा! (Anupama In Bigg Boss 18)

स्टार प्लस के सुपहिट सीरियल ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज लोगों की पहली पसंद बन चुकी हैं। उनसे जुड़ी हर खबर पर उनके फैंस की नजरें बनी रहती है और अगर उनके अनुपमा के किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि अगर अनुपमा सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं, तो दर्शकों को क्या-क्या देखने को मिलेगा।

लोगों को पसंद आई नई अनुपमा

दरअसल, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अनुपमा के लुक में दिख रही है और इतना ही नहीं वो उसी अंदाज में भी बोल रही हैं। नीली साड़ी और चोटी को आगे रखे हुए शिरीन ने बिल्कुल अनुपमा का गेटअप लिया है और हुबहू वो अनुपमा लग रही हैं।

बिग बॉस के घर पहुंची अनुपमा

वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा बिग बॉस हाउस में आ गई हैं और शो में जाने से पहले ही वो अपने शाह परिवार की चिंता कर रही हैं। घर के अंदर वो सारा काम भी खुद ही कर देती है। घर के कामों के साथ लोगों की परेशानी को समझती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अनुपमा की तरह ही सॉरी को सूरी-सूरी बोलती है। शिरीन ने अनुपमा की एक्टिंग बहुत ही शानदार तरीके से की है, जो लोगों भी इंप्रेस कर गई है। लोगों को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Charan Kaur की प्रेग्नेंसी के बीच आई बड़ी खबर, Siddhu Musewala के पिता ने शेयर किया खास पोस्ट

First published on: Mar 12, 2024 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.