Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Charan Kaur की प्रेग्नेंसी के बीच आई बड़ी खबर, Siddhu Musewala के पिता ने शेयर किया खास पोस्ट

Siddhu Musewala: सिद्धू मुसेवाला के पिता बालकौर ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ फैंस सकते में आ गए हैं। वाइफ की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने स्पेशल नोट लिखा।

Sidhu moose wala
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Siddhu Musewala: सिद्धू मुसेवाला (Siddhu Musewala) की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चरण बीते दिन से चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। जहां फैंस को सिद्धू मुसेवाला के घर पर किलकारी गूंजने का इंतजार है। वहीं अब सिंगर के पिता बालकौर ने एक सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर की लोगों को हैरान कर दिया है।

क्या बोले बालकौर

सिद्धू मुसेवाला के पिता बालकौर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि मीडिया में चल रही अफवाहों पर विश्वास न करें, हम जानते थे कि आप सभी शुभचिंतक हैं, जो भी खबर होगी उसकी पुष्टि हम ही करेंगे।

फरवरी में प्रेग्नेंसी की खबर आई थी सामने

ये तो सभी को पता ही है कि सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर के प्रेग्नेंसी की खबर बीते महीने फरवरी में सामने आई थी। इस खबर की पुष्टि सिंगर के ताया जी चमकौर सिंह ने की थी। उन्होंने बताया था कि उनके परिवार में आईवीएफ तकनीक के जरिए बच्चा प्लान किया है। ऐसे में सिद्धू के चाहने वाले इस खबर से बहुत खुश हो गए थे। कुछ लोग तो ये भी कह रहे थे कि सिद्धू का पुनर्जन्म होने जा रहा है।

जुड़वा बच्चों की खबर भी आई सामने

बीते दिन ये भी खबर आई है कि चरण कौर चंडीगढ़ के एक अस्पताल में एडमिट हैं। सिद्धू के घर में एक नहीं बल्कि दो बच्चों का जन्म होने वाला है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये कहा जा रहा है कि सिंगर की मां जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Siddhu Muse wala

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

सिद्धू की 2 साल पहले हो गई थी हत्या

बता दें कि पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मुसेवाला की 29 मई साल 2022 को हत्या कर दी गई थी। सिंगर की मानसा के जवाहर गांव में सरेआम गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई। सिंगर के हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। जवान बेटे की मौत से बूढ़े माता पिता सदमे में थे।

 

First published on: Mar 12, 2024 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.